कानपुर (फीचर डेस्क)। नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर आयुष्मान खुराना के लिए अंधाधुन एक ऐसी फिल्म है, जो हमेशा उनके दिल के बेहद करीब रहेगी. फिल्म न केवल हिट हुई बल्कि इसने उन्हें बेस्ट एक्टर का पहला नेशनल अवॉर्ड भी दिलाया. इस फिल्म के रिलीज की पहली एनिवर्सरी पर आयुष्मान ने कहा कि बेस्ट फिल्म का नेशनल अवॉर्ड जीताने वाली इस फिल्म ने मुझे एक बेहतर एक्टर बनाया है.

'अंधाधुन' ने दिया एक्टर के रूप में आकार

एक के बाद एक लगातार 6 ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले एक्टर आयुष्मान ने कहा, 'एक एक्टर के रूप में मैं लगातार एक्टिंग की बारीकियां सीखने वाले एक स्टूडेंट की तरह हूं। मैं हमेशा उन फिल्मों की तलाश में रहता हूं जो मुझे बेहतर बनाती हैं, जो मेरी सोच, मेरे विश्वासों को चुनौती देती हैं और नई चीजों को हासिल करने के लिए मुझे प्रेरित करती हैं। 'अंधाधुन' वास्तव में एक ऐसी फिल्म रही है, जिसने मुझे आज एक एक्टर के रूप में आकार दिया है।'

बेहद खास है यह मूवी

उन्होंने आगे कहा, 'इस फिल्म ने मुझे अपनी प्रॉब्लम्स को चेलैंज देना सिखाने के साथ ही मेरी कला को अलग तरह से दिखाया है, जो न सिर्फ मेरे लिए बल्कि दर्शकों के लिए भी खास है। मैं डायरेक्टर श्रीराम राघवन का आभारी हूं कि उन्होंने मुझपर भरोसा किया।' उन्होंने यह भी कहा कि अंधाधुन ने उन्हें इतनी खूबसूरत यादें दी हैं कि वह इस फिल्म में अपने कैरेक्टर के पर पूरी किताब लिख सकते हैं।

features@inext.co.in

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk