बरेली (ब्यूरो)उत्तर-पूर्वी दिल्ली के मौजपुर चौक में हिंसा के दौरान खुलेआम पिस्टल लहराने के आरोपित शाहरुख के बरेली में छिपे होने की सूचना पर पुलिस ने कई क्षेत्रों में दबिश दी थी। उसके बारे में सुराग पता करने के लिए और तमाम जानकारी जुटाने के लिए खुफिया टीमें भी लगाई गई थीं।

पिता पर ड्रग्स तस्करी का आरोप

आरोप है कि शाहरुख का पिता साबिर राणा ड्रग्स की तस्करी करता है। दिल्ली पुलिस का मानना है कि उसका यूपी के रामपुर व बरेली में भी नेटवर्क है। आशंका जताई जा रही कि वह बरेली में कहीं छिपा हुआ था। एसपी क्राइम रमेश भारतीय ने क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस की टीमों को जानकारी जुटाने के लिए लगाया गया था।

नहीं मिला कोई सुराग

स्मैक तस्करी के बड़े अड्डे फतेहगंज पश्चिमी, उससे जुड़े गांव धंतिया में कई जगह सुराग तलाशे गए थे। किसी बाहरी के आने या छिपे होने की जानकारी जुटाई गई थी। मीरगंज और फरीदपुर में भी स्मैक तस्करी से जुड़े लोगों की सूचनाएं इकट्ठी की गई थी। हालांकि मंडे शाम तक शाहरुख के बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका था। साथ ही पुलिस टीमें बरेली शहर में उन लोगों के बारे में ब्योरा जुटा रही हैं, जो दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन करने गए थे। आशंका जताई जा रही कि शाहरुख उनके संपर्क में भी हो सकता है।

bareilly@inext.co.in

National News inextlive from India News Desk