कानपुर। Bhoot Part One The Haunted Ship Box Office Collection Day 3: शुभ मंगल ज्यादा सावधान के साथ ही रिलीज हुई विक्की कौशल की हॉरर थ्रिलर फिल्म भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप ने पहले दिन तो बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरूआत करके उम्मीद जताई लेकिन वीकएंड के बाकी दो दिनों में उसकी रफ्तार काफी धीमी हो गई। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने वीकएंड पर बॉक्स ऑफिस पर वैसा परफार्म नहीं किया जैसा विक्की की फिल्मों से एक्सपेक्ट किया जाता है। फिल्म ने शुक्रवार को 5.10 करोड़, शनिवार को 5.52 करोड़ और संडे को 6.02 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म का तीन दिनों का कुल बिजनेस 5.10 करोड़ रिकॉर्ड किया गया है।

विक्की की फिल्मों में तीसरे नंबर पर

वैसे अगर विक्की की पिछली रिलीज फिल्मों के साथ कंपेयर किया जाए तो भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप का कमाई के मामले में तीसरा स्थान है। तरण ने विक्की वर्सेज विक्की टैग से ट्वीट करके उनकी सारी फिल्मों की फर्स्ट वीकएंड कलेक्शन की जानकारी देते हुए इस बारे में खुलासा किया है। इस लिस्ट में फिल्म संजू की कमाई को नहीं जोड़ा गया है क्योंकि वो टेक्निकली विक्की की फिल्म नहीं कही जा सकती।

आयुष्मान जीते वीकएंड की जंग

एक साथ रिलीज हुई फिल्मों में दोनों के मुकाबले में आयुष्मान खुराना ने बॉक्स ऑफिस पर बाजी मार ली है, हांलाकि विक्की उनके साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश को काफी पॉजिटिव मान रहे थे। उन्होने कहा भी था कि वे महसूस करते हैं कि दोनों कहीं न कहीं आपस में जुड़े हुए हैं। वे 'कॉफी विद करण' में साथ गए थे, फिर साथ में एक अवॉर्ड शो को हेस्ट भी किया।इतना ही नहीं दोनों ने बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी शेयर किया। इसके बाद भी फिल्म की सेम डे शेयरिंग उनके लिए फायदेमंद नहीं रही।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk