-व्यवसायी के विरोध पर बदमाशों ने छोड़ा था दूसरा बैग

DARBHANGA: दरभंगा में बुधवार को हुई 14 किलो सोना और दो लाख कैश समेत करोड़ों की लूट में बदमाशों द्वारा छोड़े गए एक बैग से साढ़े 3 किलो सोना और साढ़े 11 किलो चांदी के आभूषण यानी 15 किलो आभूषण मिले हैं। गुरुवार सुबह पुलिस की मौजूदगी में बैग खोल आभूषण का वजन किया गया। पीडि़त व्यवसायी ने बताया कि बदमाश जिस बैग को ले गए उसमें 14 किलो से ज्यादा सोने के आभूषण थे। इस बीच व्यवसायी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। अभी प्राथमिकी में दर्ज बातों को गोपनीय रखा गया है। घटना के दौरान व्यवसायी ने जान की बाजी लगाकर बदमाशों का विरोध किया था। इस कारण एक बैग बदमाश छोड़कर भाग निकले थे।

संदिग्ध से हिरासत में पूछताछ जारी

आइजी अजिताभ कुमार के नेतृत्व में लगातार छापेमारी जारी रही। पटना एसटीएफ, सीआइडी और जिला स्तर पर गठित एसआइटी के अधिकारी जवानों के साथ जुटे रहे। एसएसपी बाबूराम समेत अन्य अधिकारी अलग-अलग इलाकों में बदमाशों के ठिकानों को खंगाल रहे थे। दर्जनभर संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी थी।

बदमाशों ने की थी 25 राउंड फायरिंग

व्यवसायी सुनील लाठ बुधवार सुबह दुकान खोलकर बैठे थे। इसी दौरान अचानक बदमाश अंदर घुसे। व्यवसायी, दुकान में बैठे लोगों को तमंचे की नोक पर ले लिया। आभूषण साथ लाए बैग में रख लिया। बदमाशों ने 25 राउंड से ज्यादा गोलियां चलाईं। फिर पैदल ही फरार हो गए।