PATNA : पटना पुलिस की बैंक सिक्योरिटी एक बार फिर बे पर्दा हो गई है। सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस को चुनौती देते हुए बाइक सवार आधा दर्जन सशस्त्र बदमाशों ने गोला रोड में स्थित विजय बैंक से 2.90 लाख रुपया लूट लिया है। बदमाश 10 मिनट से अधिक समय बैंक की शाखा में रहे और इस दौरान बैंक कर्मियों से मारपीट भी की। घटना के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए। रुपसपुर थाना की पुलिस के साथ स्पेशल टीम को लगाया गया है लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

बदमाशों ने बांध रखा था फेस

शाम चार बजे का वक्त रहा होगा। बैंक में आधा दर्जन से अधिक लोग मौजूद थे जो लेनदेन कर रहे थे। बैंक के कर्मचारी भी जल्दी-जल्दी कामकाज निपटाने में लगे थे।

इसी बीच तीन बाइक से आधा दर्जन बदमाश के अंदर आ गए और पहले से तैयार प्लानिंग के हिसाब से वह पूरे बैंक को असलहे के बल पर कवर कर लिए। बताया जाता है कि दो बदमाश बैंक के अंदर पहुंचते ही कैश काउंटर को कवर कर लिए और असलहा दिखाकर कैशियर से पैसे की डिमांड किए। आनाकानी करने पर बदमाशों ने उनकी पिटाई भी की। इस दौरान बदमाशों के हाथ कैश बाक्स का 2.90 लाख रुपया लग गया। चार अन्य बदमाश पलिक व बैंक के अन्य कर्मियों व गार्ड पर नजर रखे थे। लूट के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए बाहर आए और बाइक से उल्टी दिशा में फरार हो गए।