PATNA: राजधानी के गांधी मैदान थाना क्षेत्र में एक अधेड़ को मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बाद में अधेड़ की इलाज के दौरान मौत हो गई। अधेड़ की मौत के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले में हर एंगल पर जांच कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अदालतगंज निवासी शशि एग्जीबिशन रोड में रहता है। गुरुवार सुबह करीब 3 बजे चिरैयाटाड़ पुल के नीचे से उसका मोबाइल चोरी हो गया। इसके बाद वो अपना मोबाइल ढूंढ़ रहा था। किसी ने कह दिया कि उसका मोबाइल थोड़ी दूर पर खड़े अधेड़ ने चुराई है। इसके बाद भीड़ उस अधेड़ के पास दौड़ी और उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसे जमकर पीटा। इसमें वो बुरी तरह से लहुलुहान हो गया। इस दौरान लोगों ने पुलिस को फोनकर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से उसे बचाया। घायल की पहचान पुनाईचक निवासी 55 वर्षीय हरी लाल के रूप में हुई। इसके बाद अधेड़ को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

गार्डिनर अस्पताल ले गई पुलिस

पुलिस हरी लाल को गार्डिनर अस्पताल लेकर गई। वहां पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद वहां से डिस्चार्ज कर दिया। पुलिस हरी लाल को लेकर थाने आई। थाने में उसके परिजनों के बारे में पूछा लेकिन वो सही नहीं बता पा रहा था। किसी तरह से पुलिस ने उसके परिजनों को इसकी सूचना दी।

मानसिक रूप से विक्षिप्त था

परिजन जब थाने पहुंचे तो उन लोगों ने बताया कि मृतक मानसिक रूप से विक्षिप्त थे.चार दिन पहले वो अपने घर से बिना बताए निकल गए थे। पुलिस से जब सूचना मिली कि तो वे थाने पहुंचे। वहां से वो लोग अस्पताल पहुंचे। इस दौरान हरी लाल की इलाज के दौरान मौत हो गई।