-चार साथियों के साथ शास्त्रीनगर से दबोचा गया, कई बड़ी वारदातों में रहा है शामिल

-पिता पर भी पिछले महीने की थी फायरिंग

PATNA: पटना पुलिस ने आ‌र्म्स सप्लायर व कई बड़े मामलों में शामिल शातिर अपराधी सिकन्दर यादव को राजवंशी नगर से अरेस्ट किया है। किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में लगे सिकन्दर को शास्त्रीनगर थाने की पुलिस टीम ने गश्ती के दौरान मिली इंफॉरमेशन पर उसे दबोच लिया। सिटी एसपी के नेतृत्व में सचिवालय डीएसपी डॉ मो। शिब्ली नोमानी और शास्त्रीनगर इंस्पेक्टर आरपी सिंह ने पांच अपराधियों को पकड़ा। लड़कियों और हथियारों का शौकीन सिकन्दर पहले से कई मामलों में फरार था। मोहनपुर पुनाईचक के रहने वाले सिकन्दर के साथ मो। समीर उर्फ किशन, चितकोहरा गर्दनीबाग, शारदा कॉलोनी चितकोहरा के रहने वाले कुकु कुमार, टिंकू कुमार और राधाकृष्ण कॉलोनी का रहने वाला विकास कुमार पकड़ा गया। इसकी जानकारी सिटी एसपी शिवदीप लांडे ने दी।

आ‌र्म्स की डीलिंग करता है

सिकन्दर के उपर कोतवाली, शास्त्रीनगर सहित कई थानों में मामले दर्ज है। प्रापर्टी डिस्प्यूटर से लेकर रंगदारी, लूट के मामलों में भी वह शामिल रहा है। पुलिस की मानें, तो वह खासतौर से आ‌र्म्स की डीलिंग करता है। जांच के दौरान यह भी पता चला कि उसके कई लड़कियों से रिलेशन रहे हैं। सिटी एसपी ने बताया कि अबतक की जांच में यह बात सामने आई है कि वह एक दर्जन लड़कियों के साथ रिलेशन रहे हैं। इस बात की भी जांच हो रही है, इनका फायदा वह क्राइम को अंजाम देने में करता था कि नहीं।

पिता पर चलाई गोली

सिकन्दर पर अपने पिता योगेन्द्र यादव पर भी जानलेवा हमला करने का आरोप है। उसने पिछले महीने क्भ् तारीख को अपने पिता पर फायरिंग की। इस मामले में भी पुलिस उसे तलाश रही थी। उसके पिता ने इस संबंध में थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी।