-मिनी ट्रक से टकराया ट्रक, मृतकों में दो बेगूसराय और एक यूपी निवासी

KATIHAR: प्रदेश में एक्सीडेंट का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कटिहार के पोठिया ओपी क्षेत्र में बखरी मोड़ के पास एनएच-31 पर संडे की सुबह मिनी ट्रक (टाटा-407) और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में मिनी ट्रक के चालक व सह चालक के साथ सेना के एक जवान की मौत हो गई। मिनी ट्रक का चालक यूपी निवासी था, जबकि सेना के जवान और सहचालक बेगूसराय के निवासी थे।

बागडोगरा से पटना ला रहे थे सामान

पुलिस ने दोनों ट्रकों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है। बेगूसराय जिले के छितरौल निवासी आर्मी जवान आकाश कुमार का ट्रांसफर बागडोगरा से पटना हुआ था। वे अपना सामान मिनी ट्रक से लेकर बेगूसराय जा रहे थे। चालक और सह चालक के साथ वे भी मिनी ट्रक की केबिन में ही बैठे थे। बखरी मोड़ के करीब विपरीत दिशा से आ रहे धान लदे ट्रक से मिनी ट्रक की भिड़ंत हो गई। इसमें मिनी ट्रक के चालक और खलासी की केबिन में दबने से मौके पर ही मौत हो गई।

दो की घटनास्थल पर ही मौत

आकाश कुमार इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें एनएच मेंटेनेंस के कर्मियों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समेली में भर्ती कराया गया। यहां से उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी भी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते मौके पर पोठिया ओपी के अवर निरीक्षक संजय सिंह पहुंचे। गैस कटर मशीन से दो घंटे की मशक्कत के बाद चालक व सह चालक के शव को निकाला गया। मृत सह चालक राकेश कुमार पंडित भी बेगूसराय जिले के अगवन गांव का रहने वाला था। चालक अब्दुल इमरान यूपी के हमीरपुर के अमीरपुर गांव का रहने वाला था।

जवान की मां और पत्नी पहुंची

इधर घटना की सूचना पर सेना के जवान की पत्नी पूनम कुमारी व मां सुधा देवी के साथ अन्य स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों ट्रकों को जब्त कर लिया है। इधर, पोस्टमार्टम के बाद तीनों शव स्वजनों को सौंप दिए गए हैं।