- पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के मूल्यों में वृद्धि के खिलाफ जताया रोष, पटना जंक्शन गोलंबर के आसपास ऑटो चलते रहे

PATNA : पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के मूल्यों में वृद्धि के खिलाफ दो घंटे तक शहर के अधिकांश क्षेत्रों में ऑटो नहीं चले। इससे यात्री हलकान रहे। हालांकि, पटना जंक्शन गोलंबर के आसपास के ऑटो चालकों ने अपने आपको आंदोलन से अलग रखा।

गांधी मैदान ऑटो स्टैंड, पटना जंक्शन के टाटा पार्क, जीपीओ, बैरिया बस टर्मिनल सहित अधिकांश महत्वपूर्ण स्टैंड से दोपहर 12.00 से 2.00 के बीच ऑटो का परिचालन नहीं हुआ। सभी ऑटो स्टैंड में खड़े रहे। हालांकि, जो ऑटो स्टैंड से खुल चुके थे, वही सड़क पर दिखे।

बिहार स्टेट ऑटो चालक संघ सीटू के महासचिव राज कुमार झा ने कहा कि डीजल के मूल्य में वृद्धि के बाद ऑटो और बस किराये में वृद्धि हो गई है। जनता महंगाई की मार झेल रही है। केंद्र और राज्य सरकार पेट्रोलियम पदार्थो के मूल्यों में कमी लाकर महंगाई से थोड़ी राहत दे।

-----------

सिटी बसों में यात्रियों की संख्या बढ़ी

ऑटो बंद रहने से सिटी बसों में यात्रियों की संख्या में ज्यादा रही। हालांकि, दो बजे के बाद हालात सामान्य हो गए। सभी ऑटो सड़क पर आ गए। परिवहन नेता विजय धारी, कुमार सत्येंद्र, चुन्नू सिंह, बिजली प्रसाद, देवेंद्र तिवारी, विजय नाथ राय और रंजीत कुमार ने पेट्रोल, डीजल और गैस के मूल्य में कमी लाने की मांग की।