PATNA : नेशनल हाइवे पर एक्सीडेंट का सिलसिला थम नहीं रहा है। तेज रफ्तार वाली बड़ी गाडि़यों की वजह से छोटी गाडि़यां लगातार हादसे का शिकार बन रही है। एनएच-फ्0 पर शुक्रवार को भी ऐसा ही भयानक हादसा हुआ। तेज रफ्तार वाली एक ट्रक ने ओवर टेक करने के चक्कर में आगे चल रही एक कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार भ् युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। ये हादसा हुआ फतुहा थाना के तहत सुपनचक गांव के पास। हादसे के बाद मौके पर पहुंच गांव के लोग और फतुहा थाने की पुलिस टीम ने मिलकर सभी घायलों को इलाज के लिए एनएमसीएच में एडमिट कराया। घायलों में बब्लू कुमार, संजय कुमार, विक्रम कुमार, मनोज कुमार और अरूण कुमार शामिल हैं।

- बारात जा रहे थे सभी

पुलिस की जांच में पता चला कि घायल सभी लोग बारात जा रहे थे। सभी पटना सिटी के खांजेकला थाना के तहत हमाम पर इलाके के रहने वाले हैं। ये सभी बारात में शामिल होने के लिए मुंगेर जा रहे थे। लेकिन चंद किलो मीटर दूर ही भयानक हादसा हो गया।

- ट्रक लेकर हुआ फरार

हादसे का अंजाम देने वाला ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया। पिछे से टक्कर मारने के बाद के बाद उसने कार की ओर देखा तक नहीं। फतुहा थाने की पुलिस टीम पूरे मामले की जांच कर रही है। साथ ही हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक ड्राइवर और ट्रक दोनों की ही तलाश की जा रही है।