-बिना अनुमति गांधी मैदान में प्रदर्शन कर कोरोना नियमों को तोड़ने का लगा आरोप

PATNA: सैटरडे को किसान आंदोलन के समर्थन में धरना देना विपक्षी नेताओं के लिए महंगा पड़ गया। कोरोना की गाइडलाइन की अनदेखी करने और बिना अनुमति गांधी मैदान में प्रदर्शन करने के आरोप में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत 19 के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। मजिस्ट्रेट के बयान पर अन्य 500 अज्ञात लोगों पर भी मुकदमा किया गया है। प्राथमिकी के साथ ही बयानबाजी भी शुरू हो गई। तेजस्वी ने कहा कि जो किसान का नहीं, वह देश का भी नहीं हो सकता। हमारी लड़ाई कानून के वापस लेने तक जारी रहेगी।

सरकार गिरफ्तार भी कर ले

नेता प्रतिपक्ष ने एक दिन पहले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गांधी मैदान में धरना का एलान किया था। पूर्व मंत्री श्याम रजक ने कहा है कि एफआइआर हो चुकी है। अब सरकार गिरफ्तार भी कर ले। राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि सरकार ने मानवीय संवेदना भी खो दी है।

इन नेताओं पर हुई प्राथमिकी

तेजस्वी यादव, आलोक मेहता, रामानंद यादव, रमई राम, पूर्व मंत्री श्याम रजक, मृत्युंजय तिवारी, शक्ति सिंह, रामबली चंद्रवंशी, सुबोध कुमार, उर्मिला ठाकुर, अनिता देवी, मदन मोहन झा, अजित शर्मा, चंदेश्वर सिंह और रामनरेश सिंह समेत अन्य 500 अज्ञात नेता और कार्यकर्ताओं पर प्राथमिकी दर्ज हुई।