PATNA: एसएसपी मनु महाराज ने अपने थानेदारों के काम से खुश नहीं हैं। एसएसपी ने सभी थानेदारों को अपना परफॉमर्ेंस सुधारने के लिए 10 दिनों का समय दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि अगर इसके बाद भी थानेदारों का परफॉमर्ेंस नहीं सुधरा तो डिपार्टमेंट्ल कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने शनिवार को ईस्ट जोन के सभी थानाअध्यक्षों की क्राइम मीटिंग के दौरान यह निर्देश दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ईस्ट जोन एरिया में सिर्फ 4 थानों के काम को मानक के अनुरूप पाया गया है। उसके बाद बचे सभी थानों का परफॉमर्ेंस मानक के अनुरूप नहीं है। मानक पर खरे उतरने वाले थानों की सूची में कंकड़बाग, आलमगंज, बाइपास और परसा बाजार थाना ही शामिल है। और इसके थानाध्यक्ष को अपने काम के प्रति जिम्मेदार पाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक इस तरह की रिपोर्ट देखने के बाद एसएसपी ने कड़े शब्दों में अपनी नाराजगी जाहिर की है।

पिछले कुछ दिनों के रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी ने पाया है कि थानाध्यक्ष और उनकी टीम वारंट का निपटारा सही से नहीं कर पा रही हैं। जिससे अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। और घटना को अंजाम दे रहे हैं। एसएसपी ने साफ तौर पर सभी थानेदारों को वारंट के मामले को 10 दिनों के अंदर किसी भी हालत में निपटारा करने का सख्त आदेश दिया है।