MUZAFFARPUR/PATNA: मुजफ्फरपुर के सरकारी स्कूल में घुसकर बदमाशों ने गुरुवार को सातवीं के एक छात्र की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। छात्र सूरज की मां के साथ बुधवार को छिनतई हुई थी। सुमन देवी के साथ मारपीट कर बाइक सवार बदमाशों ने पर्स छीन लिया था। उन्होंने बदमाशों की पहचान कर ली थी। स्थानीय लोगों के सहयोग से कुछ समय बाद दो बदमाश पकड़े गए। उनकी जमकर धुनाई कर दी गई थी। स्थानीय लोगों के कहने पर एक बदमाश छूट गया। दूसरे आरोपित मुन्ना को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया था। मामला दर्ज हुआ और उसकी बाइक भी जब्त कर ली गई। माना जा रहा है कि प्रतिशोध में मुन्ना के साथी विकास समेत अन्य ने स्कूल में सूरज की हत्या कर दी। घटना के लिए परिजन स्कूल के शिक्षक को भी दोषी बता रहे।

स्कूल में घटना गुरुवार दोपहर की है। विजय राम का पुत्र सूरज (12) भाई बादल के साथ स्कूल गया था। दोपहर एक बजे मध्यांतर (टिफिन) हुआ। तीन बदमाश स्कूल के निकट पहुंचे। इसमें से एक ने शिक्षक के सामने से सूरज को खींच लिया और ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिया।

प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही। कानून हाथ में लेकर विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न करनेवालों पर कार्रवाई होगी।

-मनोज कुमार, एसएसपी, मुजफ्फरपुर