-जेडीयू महासचिव आरसीपी सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओ से सोशल मीडिया से जुड़ने की अपील की

क्कन्ञ्जहृन्: जेडीयू के करीब डेढ लाख कार्यकर्ता जल्द ही फेसबुक-ट्विटर और व्हाट्सेएप पर होंगे। यह फैसला सोशल मीडिया पर पार्टी की कमजोर स्थिति को देखते हुए लिया गया है। सीएम हाउस में 21 दिनों तक चले पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ताओ के प्रशिक्षण के दौरान जेडीयू के महासचिव और संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओ से सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर आने की अपील की। आरसीपी ने कहा कि डिजिटल तकनीक की बढती ताकत के साथ कदमताल करने का समय आ गया है। अगर हम इसमें पीछे रह गए तो विरोधी हावी हो जाएंगे।

ग्रुप बनाकर सोशल मीडिया से जुड़ें

उन्होंने सभी कार्यकर्ताओ से ई-मेल अकाउंट खोलने, व्हाट्सएप पर ग्रुप बनाने और फेसबुक और ट्विटर पर अकाउंट खोलने की अपील करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर सक्रिय होकर पार्टी की नीतियों, सरकार के कार्यक्रमों और सीएम नीतीश कुमार के फैसलों का जोरशोर से प्रचार-प्रसार करें। उन्होंने यह भी कहा कि कार्यकर्ता रोजाना कम से कम 15 मिनट का समय सोशल मीडिया के माध्यमों पर पार्टी के प्रचार-प्रसार पर दें।

आगे बढ़ रहा बिहार : अजय वर्मा

कलमजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री रंजीत सिन्हा ने कहा कि कलम के सिपाही हैं, लिहाजा पार्टी की नीतियों-कार्यक्रमोंपर लिखें-पढें और उसे अन्य लोगों के साथ शेयर करें। विधान पार्षद और पार्टी के कोषाध्यक्ष प्रो रणवीर नंदन ने कहा कि बीस वह वर्षों से देश-प्रदेश की सत्ता में हैं और गांधी, लोहिया, जेपी और कर्पूरी के सपनों को साकार करने के अभियान में लगातार जुटे हैं। कलमजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय कुमार वर्मा ने कहा कि हमारी पार्टी जेडीयू और हम सबके नेता नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार बीमारू राज्य से देश का सबसे तेजी से आर्थिक विकास करने वाला राज्य बन गया है, जो हर बिहारी के लिए गर्व का विषय है। प्रवक्ता सह विधान पार्षद नीरज कुमार, प्रशिक्षण कॉर्डिनेटर सुनील कुमार, पंचायती राज प्रकोष्ठ की अध्यक्ष श्वेता विश्वास, सोशल मीडिया इंचार्ज अमरदीप आदि ने भी अपनी बातें रखीं।