-सत्तू कार्यक्रम में चेहराकलां पहुंचे थे तेजप्रताप यादव

॥नर््ढ्ढक्कक्त्र/क्कन्ञ्जहृन्: अपने अलाग अंदाज के लिए चर्चा में रहने वाले लालू यादव के बड़े पुत्र अब उन्हीं के रास्ते पर निकल पड़ा है। महुआ विधायक तेज प्रताप यादव ने सोमवार को सत्तू विथ तेजप्रताप यादव कार्यक्रम के सिलसिले में चेहराकलां पहुंचे। इस दौरान लोगों के साथ बैठकर देहाती अंदाज में सत्तू खाते हुए लोगों की समस्याएं भी सुनी। साथ ही रिक्शा चलाकर पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर निशाना साधा। इसके अलावा बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के मामले पर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर तंज कसे।

जनता सब देख रही है

तेजप्रताप ने कहा कि लोकतंत्र में सबसे महत्वपूर्ण जनता होती है। जनता ने महागठबंधन को सरकार बनाने के लिए वोट दिया था लेकिन सीएम नीतीश कुमार ने जनाधार का अपमान करते हुए बीजेपी से हाथ मिलाकर पिछले दरवाजे से सरकार बना ली। जनता सबकुछ देख रही है समय आने पर इसका जवाब भी देगी।

मूल्य वृद्धि का किया विरोध

सत्तू विथ तेजप्रताप कार्यक्रम में चेहराकलां पहुंचे पूर्व मंत्री तेजप्रताप ने रिक्शा चलाकर पेट्रोल-डीजल की मूल्य वृद्धि का विरोध किया। कहा कि रिक्शा चलाकर वे पेट्रो पदार्थाें की मूल्य वृद्धि का विरोध कर रहे हैं। कहा कि रिक्शा चलाने का अनुभव कचफी अच्छा रहा और इसमें बहुत मजा आया। रिक्शा चलाने से न सिर्फ पैर का एक्सरसाइज हो जाता है बल्कि धूप, हवा व पानी का भी एंज्वॉय कर सकते हैं।

झाड़ू लगाया और चारा खिलाया

उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनने के साथ-साथ सड़क पर झाडू भी लगाया, गांव का भ्रमण कर पशुओं को चारा खिलाया। लोगों ने उन्हें आवास योजना समेत विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार, सड़क, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल, पंचायत व समुदायिक भवन सहित अन्य समस्या से अवगत कराया। लोगों की समस्या सुनने के बाद उन्होंने मौके पर मौजूद एसडीओ, बीडीओ व अन्य पदाधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर लोगों की समस्याओं का निदान करने को कहा। उनके साथ राजद के प्रखंड अध्यक्ष गणेश राय, अल्पसंख्यक सेल के फैज खान, अर¨वद राय, र¨वद्र कुमार यादव, देव प्रसाद यादव, राकेश कुमार यादव, निशांत कुमार, र¨वद्र सहनी आदि मौजूद थे।