- साजिश के तहत मोबाइल टॉवर को अलग कर रही है सरकार

PATNA/ BEGUSARAI : बीएसएनएल कर्मियों ने शुक्रवार को बीएसएनएल कार्यालय के प्रांगण में एक दिवसीय धरना दिया। धरना सभा की अध्यक्षता अरुण कुमार ने की। सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा, भारत सरकार के द्वारा बीएसएनएल कंपनी से मोबाइल टॉवर को अलग कर बीएसएनएल सब्सिडरी कंपनी के जिम्मे दे रही है।

यह निर्णय कंपनी व कर्मचारियों के विरुद्ध है। कहा, सरकार यदि कंपनी से मोबाइल टॉवर को अलग कर देती है तो हमलोगों को काम करने में काफी परेशानी होगी। विभाग के एसडीओ मुकेश कुमार ने कहा, सरकार के द्वारा यह फैसला साजिश के तहत लिया गया है। उन्होंने कहा, केंद्रीय मुख्यालय के आह्वान पर अभी तो एकदिवसीय धरना दिया गया है। केंद्र सरकार अगर अपना फैसला नहीं बदलेगी तो आगे हम सभी कर्मी चरणवद्ध आंदोलन भी करेंगे। मौके पर अजय कुमार, केके चौधरी, डीएस दास, गोपाल पंडित आदि मौजूद थे।

बाधित रही मोबाइल व ब्रॉड बैंड सेवा

शुक्रवार की प्रात: से ही जिला में मोबाइल सेवा रूक-रूक कर बाधित होती रही। नेटवर्क नहीं मिलने से आमजनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस क्रम में ब्रॉडबैंड सेवा भी प्रभावित होती रही। परिणाम स्वरूप विभिन्न जगहों पर इंटरनेट सेवा चरमराई रही। इंटरनेट कैफे वालों की मानें तो कर्मचारियों के आंदोलन के कारण ही दिन में कई बार सेवा बाधित होती रही। दूरभाष केंद्र में संपर्क करने पर कोई सही से यह भी नहीं बता पा रहे थे कि कब सेवा बहाल होगी। ब्रॉडबैंड सेवा का देर शाम तक यही हाल रहा।