-पर्यवेक्षिका ने बताया कि ढाई लाख में से सीडीपीओ को देना था एक लाख रुपए

छ्वश्व॥न्हृन्क्चन्ष्ठ/क्कन्ञ्जहृन्: पटना से पहुंची निगरानी की टीम ने मंगलवार को आंगनवाड़ी पर्यवेक्षिका रूबी कुमारी को 50 हजार रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट कर लिया। टीम में शामिल डीएसपी अरुण सिंह, इंस्पेक्टर किरण कुमारी, ईश्वर प्रसाद और कृष्णमुरारी प्रसाद गिरफ्तार कर पटना लेते गए।

ज्ञात हो कि शकुराबाद थानाध्यक्ष धनंजय कुमार भी सीडीपीओ कार्यालय पहुंचे। हालांकि पूछताछ में पर्यवेक्षिका ने बताया था कि ढाई लाख रुपए की बात हुई थी जिसमें एक लाख सीडीपीओ को देना था। हालांकि सीडीपीओ सुचिस्मिता ने साफतौर पर इनकार करते हुए कहा कि इस बारे में मुझे कोई जानकारी भी नहीं है।

रुपए लेते ही हुई गिरफ्तारी

ज्ञात हो कि झूनाठी पंचायत के करणीबिगहा निवासी टूनटून कुमार की पत्नी शांति कुमारी को आंगनवाड़ी सेविका के रूप में बहाल करने के लिए पर्यवेक्षिका से ढाई लाख रुपए की सौदेबाजी हुई थी। 30 हजार रुपए रूबी को पहले ही दिया गया था जबकि मंगलवार को 50 हजार देना था। टूनटून ने निगरानी के कार्यालय में शिकायत की थी। सुबह में पर्यवेक्षिका पटना से जहानाबाद पहुंची। टूनटून भी 50 हजार रुपए लेकर जहानाबाद स्टेशन स्थित होटल के पास पहुंचा। पर्यवेक्षिका रूबी पहुंची और बैग में पैसे रखने को कहा। टूनटून ने उसमें पैसे डाल दिए और जाल बिछाए निगरानी की टीम ने उसे अरेस्ट कर लिया।