- घर वालों ने हत्या को बताया साजिश, पुलिस से की जांच की मांग

PATNA CITY : आलमगंज थाना एरिया के गुड़ की मंडी का रहने वाला वैन चालक के साथ लूटपाट के बाद बदमाशों ने मंगलवार को वैशाली के बेलसर थाना क्षेत्र में उसकी हत्या कर दी। बदमाशों ने वैन पर लदा आठ अलमीरा, वाहन के कागजात, चालक की जेब से नगद, मोबाइल लूट कर अपराधी फरार हो गए।

मनोज की हत्या की खबर उसके घरवालों को मंगलवार को मिली। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया। घर वालों ने हत्या के पीछे साजिश बताते हुए पूरे मामले की जांच कराने की गुहार लगाई है। मनोज भगत की मौत का मातम देर रात तक घर पर पसरा रहा। पिता कृष्णा भगत अपने मंझले बेटे की मौत से सदमे में थे। फ्भ् वर्षीय मनोज की पत्नी ख्8 वर्षीय उषा देवी का रो-रो कर बुरा हाल था। क्ख् साल का पुत्र राहित व क्0 साल का मोहित अचानक पिता का शव देख सकते में था। परिवार के अन्य सदस्यों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि रात में घर से हंसते-चहकते निकले मनोज की मौत की खबर सुबह मिलेगी।

गले में था फंदा

घरवालों ने बताया कि शनिचरा के समीप से मुन्ना जी का आठ अलमीरा लेकर मनोज अपने पिकअप वैन से मोतिहारी के लिए निकले थे। सोमवार की रात में वैन पर माल लोड किया। मंगलवार की सुबह दस-ग्यारह बजे तक घर लौट आने की बात कह कर निकले थे। मंगलवार की सुबह जब घर वाले मौके पर पहुंचे तो मनोज का शव बालू से सना था। गले में लाल रस्सी का फंदा काफी जोर से कसा हुआ था। उन्होंने बताया कि बेलसर थाना क्षेत्र के सोहरथा-नगमा सड़क किनारे सोहरथा चौर शव बालू पर मिला था।