- पत्नी की हत्या करने के लिए कमरे में बंद कर चाकू से कर रहा था प्रहार

- पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ सनकी दामाद को किया गिरफ्तार

- जख्मी सिपाही व पत्नी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज

PATNA/ CHAPRA : भेल्दी के बांसडीह गांव में शनिवार को एक सनकी दामाद ने फिल्मी अंदाज में ससुराल वालों के साथ चाकूबाजी की। बीच बचाव करने गए भेल्दी थाना के सिपाही को भी चाकू मार घायल कर दिया।

बताया जाता है कि बांसडीह निवासी रामशंकर सिंह का दामाद सोनपुर थाना क्षेत्र के नवडीहा निवासी गजेंद्र प्रसाद सिंह का पुत्र मुकेश कुमार सिंह शनिवार को अपने ससुराल में आकर बिना बात के अपने ससुर रामशंकर सिंह व सास चमेली देवी से गाली गलौज करने लगा। कहने लगा कि अपनी पत्नी गुडि़या देवी को आज जान से मार दूंगा। बात दे कि सनकी दामाद अक्सर अपने ससुराल में मारपीट करता था जिसके भय से घर वाले गुडि़या को छुपने को बोल दिए व लोकलाज के डर से अपने दामाद को समझाने लगे। मगर उसपर तो सनक सवार था।

समझाने के दौरान ही मुकेश ने चाकू निकाल पहले अपने ससुर पर वार कर दिया। जिसके बाद उनके शरीर के खून निकलने लगा। खून देख सास जैसे ही पोछने गई कि उनपर भी चाकू से वार कर दिया। मुकेश की सनक को देख आसपास के गांव वाले जुट गए। मगर मुकेश अपनी पत्नी की हत्या करने की नीयत से एक कमरे में साथ बंद कर लिया व पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दिया। किसी अनहोनी के डर से रामशंकर सिंह जख्मी हालत में भेल्दी थाना पहुंचे .घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष खालिद अख्तर दल बल के साथ बांसडीह गांव पहुंचे।

जहां मामला काफी गंभीर हो गया था। मुकेश एक कमरे में खुद व पत्नी को बंद कर कभी खुद पर तो कभी पत्नी पर चाकू से वार कर रहा था। थानाध्यक्ष मामले को भांपते हुए बल का प्रयोग कर दरवा•ा को तोड़ दिए। मगर सनकी मुकेश तो अपनी पत्नी के गर्दन पर चाकू लगा रखा था कि हत्या कर दूंगा। थानाध्यक्ष खालिद अख्तर ने अपने सिपाहियों के साथ चालाकी से युवक को बहला कर चाकू छीन लिया। मगर इस दौरान सनकी मुकेश ने सिपाही जावेद आलम व एक अन्य को जख्मी कर दिया। किसी तरह पुलिस ने उसे गिरफ्त में लिया।

इसके बाद सभी घायलों का इलाज गड़खा पीएचसी किया गया। इस संबंध में सिपाही जावेद व पत्नी गुडि़या ने मुकेश के खिलाफ गड़खा थाने में बयान दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष खालिद अख्तर ने बताया कि बांसडीह में हुई घटना के बाद पुलिस की तत्परता से अनहोनी होने से बची.चाकूबाजी करने वाले मुकेश को पुलिस ने अपने कस्टडी में ले लिया है।