- रूपेश हत्याकांड के पर्दाफाश और जांच के बारे में बताया, सुरक्षा में एक गार्ड तैनात

CHAPRA: पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा फ्राइडे को अचानक छपरा पहुंचे। उन्होंने इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड में मुख्य आरोपी ऋतुराज की गिरफ्तारी और मामले की पड़ताल के बारे में परिजनों को बताया। उन्होंने रूपेश की पत्नी नीतू को सभी अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिया। एसएसपी ने परिवार के अन्य मेंबर्स से भी बातचीत की। ऋतुराज के आ‌र्म्स एक्ट में जेल भेजने के सवाल पर कहा कि रिमांड के बाद केस हत्या में कन्वर्ट होगा। उसे हत्या मामले में भी रिमांड पर लिया जाएगा। अवैध आ‌र्म्स के साथ गिरफ्तार हुआ है, इसलिए अलग केस दर्ज किया गया है।

जिसे पकड़ा गया उसने ही गोली चलाई

एसएसपी शर्मा मुख्यालय के डीएसपी अजय सिंह के साथ रूपेश की बहन के घर छपरा के प्रगतिनागर पहुंचे थे। वहीं रूपेश की पत्नी से और घंटेभर से ज्यादा देर तक बातचीत की। मीडिया को एसएसपी ने बताया कि केस में सफलता मिलने पर वे स्वजनों को अवगत कराने आए थे। पूरे बिहार के लिए यह संवेदनशील घटना थी। इसकी हाईलेवल मॉनिटरिंग की जा रही थी। मैं अनुसंधान का पार्ट रहा हूं। जिसे पकड़ा गया है, उसके द्वारा ही गोली चलाई गई। मुझे लगा कि रूपेश के स्वजनों को सारी बातों से अवगत कराना चाहिए, इसलिए आया हूं। ये लोग पटना में नहीं थे। उनकी पत्नी को एक सुरक्षा गार्ड भी दिया है।

कल सीएम से मिलेंगे रूपेश के बड़े भाई रूपेश सिंह की हत्या मामले में पुलिस मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश करने की बात कह रही है। लेकिन, रूपेश के स्वजन अपनी बात सीएम नीतीश कुमार से कहना चाह रहे हैं। मिलने की गुहार पर संडे को शाम चार बजे सीएम से मिलने का समय निर्धारित किया गया है। रूपेश के बड़े भाई जदयू नेता नंदेश्वर सिंह सीएम से मुलाकात कर अपनी बातों को रखेंगे। उन्होंने बताया कि अब तक पुलिसिया जांच से वे लोग संतुष्ट नहीं हैं, लेकिन पटना के एसएसपी ने भरोसा दिलाया है कि तीन अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद कुछ और तथ्य सामने आएंगे।