- मदर्स डे पर शहर में गिफ्ट का मार्केट हुआ गुलजार

- कई जगह गिफ्ट आइटम्स और ज्वैलरी पर दी जा रही है छूट

PATNA: मां का रिश्ता दुनिया में बेशकीमती है। इसकी तुलना किसी अन्य रिश्ते से नहीं की जा सकती। खुशियों के इस बाग में बागवान व प्यार और डांट का खट्टा-मीठा संगम है। मदर्स डे पर मार्केट में ऐसे-ऐसे कलेक्शंस आए हैं, जिसे देखकर आप बिना लिए नहीं रह पाएंगे। मदर्स डे स्पेशल गिफ्ट के जरिए मां को जैसा चाहें, वैसे फील करवा सकते हैं। इस खूबसूरत दिन को आपकी थोड़ी सी प्लानिंग मां के लिए यादगार बना सकती हैं। मदर्स डे को मां के लिए खास बनाने की तैयारी में मार्केट भी जुट गया है। मदर्स डे स्पेशल और लव यू मॉम जैसे ढेरों गिफ्ट्स हर रेंज में अवेलेबल हैं, जिनके जरिए आप अपनी मां के चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं।

प्यारी ममा के लिए समथिंग स्पेशल

कोई ग्रीटिंग या खुद से लिखे प्यार भरे शब्दों से मां के दिल को छूने की कोशिश करेगा, तो कोई स्पेशल गिफ्ट देकर। 11 मई को मदर्स डे है और हर कोई मां के लिए इस दिन को कुछ खास बनाने की प्लानिंग में लगा है।

हर आइटम पर मिल रही है छूट

इस साल मदर्स डे पर आर्चीज ने सभी एसेसरीज पर 25 प्रतिशत की छूट रखी है। अगर आप मदर्स डे पर मां को कोई स्पेशल ज्वेलरी गिफ्ट करना चाहते हैं, तो आर्चीज से ले सकती हैं। आर्चीज में कान की बाली, गले की चेन और नेकलेस, अंगूठी सहित और भी दर्जनों आइटम्स पर 25 परसेंट की छूट दी जा रही है।

चॉकलेट्स ऐसी कि रहा न जाए

मार्केट में मदर्स डे के लिए चॉकलेट्स की अच्छी रेंज आई है। चॉकलेट बॉस्केट से लेकर हैंड बैग और आई लव यू मॉम लिखा हुआ चॉकलेट डिमांड में है। मदर्स डे स्पेशल लेटर्स और हैंड बैग्स का‌र्ड्स भी अवलेबल हैं। आर्टिफिशियल फ्लावर्स और सॉफ्ट टॉयज, ज्वेलरी बॉक्स भी अच्छे गिफ्ट्स आए हैं।

स्मार्ट बेटे से मिला स्मार्टफोन

आपकी मां वर्किंग हो या हाउस वाइफ, अपने बच्चों के संपर्क में हमेशा रहना चाहती हैं। तो फिर बदलते टाइम के साथ क्यों न उन्हें ऐसा कूल गिफ्ट दिए जाए जो न सिर्फ उनके काम आए, बल्कि उन्हें टेक्नोसेवी भी बनाए। आठ हजार से पंद्रह-बीस हजार तक का बढि़या सा स्मार्ट फोन आप अपनी मां को गिफ्ट कर सकते हैं। इसके जरिए आपकी मां हमेशा आपके और भी करीब रहेंगी और आप भी।

Gift available here

- ग्रीटिंग कार्ड भ्भ्-ख्क्0 रुपए

- मॉम फोटो फ्रेम फ्म्0 से भ्भ्0 रुपए

- शो पीस- क्भ्भ् से फ्ब्0 रुपए

- लव सर्टिफिकेट- ख्00 से ख्भ्0 रुपए

- स्पेशल मॉम टैडी- ब्00 से भ्ख्0 रुपए

- कोटशन- क्फ्भ् से भ्फ्0 रुपए

मदर्स डे पर चॉकलेट ग्रीटिंग देने का ट्रेंड काफी पुराना है। इस बार ज्यादातार यूथ अपनी मां के लिए स्मार्टफोन प्रेफर कर रहे हैं। ट्रेंड को देखते हुए हमलोगों ने कम रेंज के कई स्मार्टफोंस बेच रहे हैं।

- अभिषेक कुमार, बिजनेसमैन, बोरिंग रोड।

- मदर्स डे पर खासकर ग‌र्ल्स अपनी मां के लिए ज्वेलरी अधिक लाइक करती हैं। इस बार हमलोग इस स्पेशल डे पर ख्भ् प्रतिशत की छूट भी दे रहे हैं।

- राजीव रंजन, ज्वैलरी गिफ्ट विक्रेता, गांधी मैदान।