PATNA : बिहार की धरती से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुलासा करते हुए कहा कि जब आतंक की फैक्ट्री चलाने वालों के खिलाफ एक सुर में बात करने की जरूरत थी तब दिल्ली में 21 पार्टियां केंद्र सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित करने के लिए इकट्ठा हुई थीं। पहले सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहे थे अब आतंकी ठिकानों को खत्म किए जाने का सबूत मांग रहे हैं। मैं कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों से पूछना चाहता हूं कि वह जवानों का मनोबल क्यों तोड़ने में लगे हैं? पटना के गांधी मैदान में आयोजित संकल्प रैली से विपक्षी महा मिलावट की सरकार बताते हुए पीएम ने कहा कि चिंता मत करिए चौकीदार चौकन्ना है, हर बलिदान का चुन-चुन कर बदला लिया जाएगा। सीएम नीतीश कुमार ने देश की सेना के जज्बे को सलाम करते हुए प्रधानमंत्री को बधाई का पात्र बताया।

माफ नहीं करेगी जनता

प्रधानमंत्री ने कहा के महामिलावट के घटक अपने स्वार्थ के लिए जीते हैं। उन्हें देश की परवाह नहीं है। यही सीख उनके इतिहास और वर्तमान से मिली है। जब हमारे देश की सक्षम सेना आतंक को कुचलने में जुटी है सीमा के भीतर हो या सीमा के पार तक आतंक के ठिकानों पर प्रहार करने में लगी है ऐसे समय में देश के भीतर ही कुछ देश की आवाज व हमारी सेना के हौसलों को बुलंद करने के बजाए ऐसी बाते कर रहे हैं जिससे दुश्मनों के चेहरे खिल रहे हैं। पाकिस्तान में टीवी पर उनकी बातों उनकी तस्वीरों को दिखाकर वहां तालियां बज रही हैं। सकारात्मक सोच वाला कोई व्यक्ति उनकी इस सोच को कभी नहीं माफ करेगा।

आश्वस्त रहिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप आश्वस्त रहिए आपका ये चौकीदार चौकन्ना है। सुरक्षा चाहे गरीब की हो या देश की हो। देश पर बुरी नजर डालने वालों के सामने आपका यह चौकीदार दीवार बनकर खड़ा है। देश की रक्षा सुरक्षा, गरीब वंचित, शोषितों, मध्यम वर्ग के हित में जितने भी बड़े फैसले लेने हैं डंके की चेट पर लिए जा रहे हैं और आगे भी ऐसे लिए जाएंगे।

पीएम की रैली की 10 बड़ी बातें

1. सेना सबूत और पाकिस्तान पर रहा फोकस।

2. आंतक और भ्रष्टाचार पर खूब हुआ पलटवार।

3. पीएम के निशाने पर रहे कांग्रेस और उसके सहयोगी दल।

4. सेना के जज्बे से हर पल बढ़ाते रहे पब्लिक का जोश।

5. विपक्ष की राजनीति पर जनता से खूब बजवाई ताली।

6. वायु सेना पर सवाल उठाने वालों पर खूब कसा तंज।

7. भारत माता की जय से शुरु और इसी जयघोष से खत्म हुआ पीएम का भाषण।

8. चारा की बात कहर खूब कसा लालू एंड फेमिली पर तंज।

9. भोजपुरी, मगही और मैथली भाषा से पीएम ने किया बिहारियों का अभिनंदन।

10. बिहार की पवित्र धरती पर आने को पीएम ने बताया सौभाग्य।