-पीडि़त नाबालिग छात्रा का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज, दो और आरोपी अरेस्ट

-एसडीपीओ ने स्टूडेंट व ग्रामीणों से पूछताछ कर ली जानकारी

ष्ट॥न्क्कक्त्रन्/क्कन्ञ्जहृन्: एकमा थाना के परसागढ़ के दीपेश्वर बाल ज्ञाननिकेतन की छात्रा के साथ हुए गैंगरेप को लेकर मामला गरमा गया है। इसे देखते हुए शनिवार को सदर एसडीपीओ अजय सिंह ने स्कूल में पहुंचकर छात्रा जिस क्लास में पढ़ती थी, उसका जायजा लिया तथा वाशरूम की भी जांच की। हालांकि वॉशरूम स्कूल से पुलिस को कोई अहम सुराग नहीं मिला। अन्य छात्राओं से भी एसडीपीओ ने पूछताछ की। वहीं पीडि़ता को 164 के बयान के लिए न्यायिय दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी राकेश मणि तिवारी के कोर्ट में प्रस्तुत किया गया। जबकि गिरफ्तार सभी 6 आरोपितों को कोर्ट में प्रस्तुत करने के बाद जेल भेज दिया गया। इसमें से दो को मंडल जेल और चार बच्चों को पर्यवेक्षण गृह भेजा गया। साथ ही किशोर न्याय बोर्ड को उम्र जांच करने का आदेश दिया गया है।

दो अन्य आरोपी भेजे गए जेल

गैंगरेप के दो अन्य आरोपी को भी पुलिस ने शुक्रवार की देर रात छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। जिन दो अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी हुई है उनमें चंचल कुमार और विशाल कुमार शामिल है। इस प्रकार गैंग रेप मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पीडि़ता के पिता एक माह पहले ही जेल छूटकर बाहर आए हैं। पकड़े गए सभी आरोपितों को 20 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस सघन जांच में जुटी है।

पत्नी ने प्रिंसिपल को बताया निर्दोष

दूसरी ओर ¨प्रसिपल उदय नारायण सिंह उ़र्फ मुकुंद सिंह की पत्नी ¨रकू देवी ने बताया कि उनके पति निर्दोष हैं। उनको और स्कूल को बदनाम करने के लिए साजिश के तहत फंसाया गया है। बताया जाता है कि ¨प्रसिपल के साथ उनका पुत्र भी गिरफ्तार हुआ है। वहीं गैंगरेप की पीडि़त छात्रा के बड़े पापा ने एसडीपीओ अजय सिंह से दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के मंदिर में कुकृत्य करने वाले को सजा मिलनी चाहिए। क्षेत्र में इतनी बड़ी घटना होने के बाद एकमा प्रखंड के गांवों में चर्चा जोड़ों पर है।

जांच जारी है, घटना की पूरी कहानी जल्द सामने आ जाएगी। दोषियों को किसी भी हालत में नहीं छोड़ा जाएगा।

-अजय सिंह, एसडीपीओ