- जमीनी विवाद में परिचितों ने ही ले ली प्रॉपर्टी डीलर की जान

- अज्ञात लोगों के विरुद्ध परिजनों ने कराई रिपोर्ट दर्ज

PATNA :

राजधानी पटना में पुलिस से बेखौफ अपराधी ताबडतोड़ वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बेउर क्षेत्र का है जहां मॉर्निग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई के दौरान बताया कि प्रॉपर्टी विवाद के चलते साथियों ने ही वारदात को अंजाम दिया है।

मॉनिौंग वॉक को निकले थे

बेउर थाना मोहल्ला तेज प्रताप नगर निवासी प्रॉपर्टी डीलर राजू बाबा सुबह टहलने के लिए घर से निकले थे। स्थानीय लोगों की मानें तो घर से थोड़ी दूर पर उन्हें बाइक सवार लोग मिलते हैं। वे उससे बातचीत करते हैं। बातचीत के दौरान ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगा कि उनके बीच कोई कहासुनी हुई। आराम से बातचीत कर ही रहे थे कि अचानक एक व्यक्ति ने पिस्टल निकाली और उनकी कनपटी पर सटाकर गोली मार दी। गोली गलने के बाद वह गिर गए। लोगों से उन्होंने मदद भी मांगी, लेकिन जब तक लोग उनकी मदद कर पाते, उससे पहले वह दम तोड़ चुके थे। घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने हंगामा किया। लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू में किया। पुलिस का कहना है कि जमीनी विवाद में हत्या की गई।

कई लोगों से चल रहा था विवाद

पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद बताया कि प्रॉपर्टी डीलर राजू बाबा का कई लोगों से जमीनी विवाद चल रहा था। इसी विवाद में किसी ने उनकी जान ली है। पुलिस के अनुसार हत्यारे केवल उनकी हत्या के उद्देश्य से ही आए थे।

अज्ञात पर प्राथमिकी

प्रॉपर्टी डीलर राजू बाबा की हत्या के संबंध में उसके परिजनों ने दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध तहरीर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही हत्यारोपियों का खुलासा किया जाएगा।