- फोरेंसिक रिपोर्ट ने खोला गया मर्डर में गोली का राज

- जांच रिपोर्ट से पुलिस को मिला बड़ा साक्ष्य

PATNA : आदित्य मर्डर में पुलिस को रॉकी की गोली से बड़ा साक्ष्य मिला है। फोरेंसिक जांच में यह बात साफ हो गई है कि आदित्य की हत्या रॉकी की गोली से ही हुई थी। अब पुलिस इस आधार पर रॉकी को कड़ी सजा दिलाने का प्रयास करेगी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वह इस आधार न्यायालय में पैरवी करेगी।

यह है फोरेंसिक रिपोर्ट

आदित्या की हत्या के बाद पुलिस ने उसके शरीर में लगी गोलियों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा था। पुलिस ने आरोपित रॉकी की पिस्टल को भी बरामद किया था और बाद में उसे भी जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भेजा था। जांच में यह बात साफ हो गई कि गोली रॉकी के असलहे से निकली गोली से ही आदित्य सचदेवा की मौत हुई थी।

एमएलसी का बिगड़ैल बेटा है रॉकी

गया के पाइप व्यापारी के पुत्र आदित्य सचदेवा की सात मई की रात हत्या महज रॉकी की गाड़ी को पास नहीं देने के कारण की गई थी। एमएलसी मनोरमा देवी और कुख्यात बिंदी यादव के बिगड़ैल पुत्र रॉकी यादव ने ही गया के पाइप कारोबारी आदित्य को शूट कर दिया था। पुलिस ने बिंदी यादव और उसके बेटे को आदित्य मर्डर में जेल भेज दिया, जबकि उसकी मां मनोरमा देवी को घर में तलाशी के दौरान शराब की बोतल मिलने से उत्पाद नीति के तहत आरोपित बनाया गया। पुलिस गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही थी जबकि मनोरमा ने कोर्ट में सरेंडर किया था।

फोरेंसिक रिपोर्ट में रॉकी की गोली से आदित्य की हत्या का खुलासा हुआ है। अब पुलिस इस घटना में आरोपित को सजा दिलाने पर काम करेगी। फोरेंसिक जांच के लिए आदित्य के शरीर में लगी गोली और रॉकी का शस्त्र दिया गया था। दोनों की मैचिंग हुई है।

- सुनील कुमार, एडीजी हेडक्वार्टर