-आरा के धरहरा में सीमेंट लदे ट्रक की हुई थी लूट

PATNA: ट्रक लूटने के बाद उसमें लदा माल बेचने के फिराक में ग्राहक तलाश रहे लुटेरों को यह महंगा पड़ गया। ग्राहक के बदले लुटेरे पुलिस की भेंट चढ़ गए। हालांकि लुटेरों का एक साथी फरार हो गया। पुलिस के हत्थे चढ़े लुटेरों से पूछताछ में और भी कई खुलासे हुए हैं।

जानकारी के अनुसार भोजपुर के आरा टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत धरहरा स्थित गोदाम के पास से सोमवार की देर रात चालक संतोष यादव को अगवा कर सीमेंट लदा ट्रक लूटने वाले हथियार बंद अपराधी गया जिले के आमस में ग्राहक खोज रहे थे। इसी दौरान वह पुलिस के हत्थे चढ़े गए। लूटे गए ट्रक पर पर 250 बोरा सीमेंट भी लदा हुआ था। ऐसे में अपराधी आमस टॉल प्लाजा के पास पहुंचने के बाद ट्रक पर लदे सीमेंट को बेचने के फिराक में लग गए। इस दौरान वे आमस में बने रहे एक निर्माणाधीन मकान के पास भी जा पहुंचे। ट्रक पर लदे सीमेंट को बेचने के लिए बातचीत करने लगे। इसी क्रम में मकान मालक समेत कुछ लोगों को कुछ शंका हुई। इसके बाद इसकी सूचना आमस थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही आमस थानाध्यक्ष अनील कुमार सिंह सशस्त्र बल के साथ वहां पहुंच गए। जिसके बाद लूटे गए सीमेंट लदे ट्रक सहित तीनों अपराधियों को धर दबोचा। जबकि, उनका एक साथी गोलू भाग निकला। इस दौरान शेरघाटी एसडीपीओ रविश कुमार ने भी आमस पहुंचकर पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ की। जिसमें कई राज का खुलासा हुआ।

शराब के बहाने ट्रक पर

कैमूर के मोहनियां निवासी बिक्रांत सिंह का ट्रक सोमवार की रात दुर्गावती से 600 सौ बोरा सीमेंट लेकर भोजपुर आया था। बिहियां में दस टन सीमेंट अनलोड करने के बाद चालक संतोष यादव ट्रक लेकर सीमेंट पहुंचाने धरहरा आया था। सुबह में शेष सीमेंट उतारने की बात हुई थी। चालक धरहरा में ही ट्रक खड़ा कर केबिन में सो रहा था। रात डेढ़ बजे चार अपराधी आ धमके व शराब पीने के बहाने चालक को गेट खोलने के लिए बोले। गेट नहीं खोलने पर शीशा हटा लॉक खोल दिया। फिर चालक के आंख में पट्टी बांध औरंगाबाद के ओबरा के पास ट्रक से नीचे फेंक दिया था।