PATNA: विजया बैंक में लूट के बाद पुलिस ने बदमाशों तक पहुंचने का हर हथकंडा अपना लिया है। बैंक के आस पास पुलिस की गहन पड़ताल के बाद और बैंक स्टाफ से पूछताछ के बाद कई बड़े सुराग मिले है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस पूरे मामले में बदमाशों का लोकल कनेक्ट सामने आया है। अब पुलिस लोकल बदमाशों का कनेक्ट खंगालने में जुटी है और अफसरों का दावा है कि बहुत जल्द खुलासा हो जाएगा।

बदमाशों की बोली से मिला क्लू

पुलिस सूत्रों की मानें तो बदमाशों के हाव भाव और बोली से पुलिस को बड़ा क्लू मिला है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि अक्सर बैंक लूट की घटनाएं बाहरी बदमाशों का हाथ होता है। वह घटना को अंजाम देने के बाद जिला छोड़ फरार हो जाते हैं। पूर्व में एटीएम और बैंक लूट में भी ऐसा सामने आया है। इस बार पुलिस ऐसे मामले को लेकर छापेमारी में जुटी है। पुलिस सूत्रों की मानें तो बदमाशों के बारे में कई ऐसे क्लू मिले हैं जिसके सहारे पुलिस उनके ठिकाने तक पहुंच सकती है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

पुलिस कर रही जांच पड़ताल

बैंक लूट में पुलिस की मॉनीटरिंग में एसएसपी मनु महाराज की बड़ी भूमिका है। एसएसपी ने विशेष टीम को कई निर्देश दिया है और जांच को लेकर कई प्वाइंट बता दिया है। इस प्वाइंट पर चलकर पुलिस खुलासा करने की तैयारी कर रही है। पुलिस टीम में शामिल पदाधिकारियों ने अलग अलग एंगल से काम करने के साथ जांच में बड़ा क्लू निकालने को लेकर आस पास एरिया में नेटवर्किंग तेज किया जा रहा है।

नए बदमाशों को लेकर शक

पुलिस के लिए सबसे बड़ी मुश्किल नए बदमाशों को लेकर है। पुलिस को शक है कि इस घटना में शामिल बदमाशों का गिरोह पुराना नही है। नए गिरोह को ट्रेस करने में पुलिस को काफी मुश्किल होती है। हालांकि एसएसपी के निर्देशन में काम कर रही विशेष टीम बहुत जल्द ही घटना का खुलासा कर लेगी.एसएसपी का दावा है कि बदमाश जहां के भी होंगे उन्हें दबोचकर घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।