-तीन दोस्तों ने हत्या कर शव गंडक नदी में फेंका

GOPALGANJ: ऑनलाइन गेम पबजी में पैसे के लेनदेन को लेकर दसवीं के छात्र की उसकी दोस्तों ने ही गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को गोपालगंज जिले के विश्वंभरपुर थाना क्षेत्र में काला मटिहिनिया गांव के पास गंडक नदी में फेंक दिया। पुलिस शव को ढूंढने के लिए गंडक नदी में तलाशी अभियान चला रही है। पुलिस ने तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

जांच में जुटी रही पुलिस

सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि पबजी गेम खेलने के दौरान हुए विवाद में दोस्तों ने ही रौशन अली की हत्या कर दी। गिरफ्तार आरोपितों में कुचायकोट थाना क्षेत्र के रामपुर माधो गांव निवासी विशाल कुशवाहा, सिरिसिया गांव निवासी चांद मुहम्मद व सिवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के कइलगढ़ गांव निवासी तेज प्रताप हैं। सभी पबजी गेम खेलने के दौरान एक दूसरे के दोस्त बने थे। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

नदी किनारे गला दबाकर हत्या

जानकारी के अनुसार कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरसिया बाजार निवासी शौकत अली के पुत्र रौशन अली (16) के मोबाइल फोन पर दो दिन पहले मंडे को किसी दोस्त का फोन आया। जिसके बाद वह घर से निकल गया। देर शाम तक जब रौशन अली घर नहीं लौटकर आया तो स्वजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। कोई जानकारी नहीं मिलने पर परिवार के लोगों ने कुचायकोट थाने में रौशन के गायब होने की सूचना दी। जांच के क्रम में पुलिस उसके दोस्तों के घर पूछताछ करने पहुंच गई। पूछताछ के दौरान रौशन के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले विशंभरपुर थाना क्षेत्र के काला मटियानी गांव में गंडक नदी के किनारे उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है। इसके बाद पुलिस पूरे मामले की पड़ताल करते हुए तीनों आरोपितों के साथ नदी के किनारे पहुंची। नदी के किनारे से उसका मोबाइल फोन पुलिस ने बरामद कर लिया। छात्र के शव की खोजबीन स्थानीय गोताखोरों की मदद से की जा रही है। हालांकि बुधवार की शाम तक रौशन का शव बरामद नहीं हो सका था।