-ऑटो चालकों ने बालू घाट के पास झाड़ी में किया जबरन मुंह काला, दो ऑटो चालक गिरफ्तार

-ऑटो चालक की बहन से पीडि़त छात्रा की है दोस्ती

PATNA/GAYA : गया शहर के मानपुर में मंगलवार को इंटर की छात्रा से ऑटो चालकों ने गैंग रेप किया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर ऑटो चालक राहुल कुमार और सोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। बुनियादगंज थानाध्यक्ष विपीन सिंह ने बताया कि मुफस्सिल थाना निवासी शिक्षण संस्थान में पढ़ रही इंटर की छात्रा कोचिंग जाने के लिए घर से निकल मुफस्सिल थाना मोड़ स्थित ऑटो स्टैंड पहुंची थी। जहां ऑटो चालक सोनू कुमार और राहुल कुमार ने कोचिंग पहुंचाने के लिए आटो में छात्रा को बिठाया।

पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए भेजा

थानाध्यक्ष ने बताया कि ऑटो चालकों ने छात्रा को बुनियादगंज थाना के शादीपुर गांव के पास बालू घाट की तरफ ले गए। घाट के पास झाड़ी में ले जाकर दोनों ने जबरन मुंह काला किया। इसके बाद दोनों चालकों ने छात्रा को ऑटो से फिर मुफस्सिल मोड़ के पास स्टैंड पर लाकर छोड़ दिया। छात्रा किसी तरह मुफस्सिल थाना पहुंच घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने आरोपी चालक राहुल को ऑटो सहित दबोच लिया। थानाध्यक्ष सिंह ने राहुल की निशानदेही पर सोनू कुमार को बुनियादगंज थाना के जोड़ा मस्जिद मोहल्ला स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए जयप्रभा अस्पताल भेजा गया है।

छात्रा कोचिंग जाने के लिए ऑटो में बैठी थी। ऑटो चालक राहुल की बहन से छात्रा की दोस्ती है। राहुल से जान-पहचान के कारण छात्रा आटो में बैठी थी। ओरोपी को अरेस्ट किया गया है।

-विपीन सिंह, थानाध्यक्ष, बुनियादगंज