विश्वास में लेकर बुलाने के बाद रिश्तेदार सहित तीन युवकों ने कर लिया था अपहरण

दो थाना क्षेत्रों के विवाद में उलझा मामला, घटना की जानकारी से पुलिस ने किया इंकार

तीन दिन बाद घर पहुंची युवती, परिजनों का दावा पुलिस को दी गई है तहरीर

KAUSHAMBI : चायल क्षेत्र के एक गांव में द¨रदों ने एक इंटर की छात्रा को झांसा देकर अगवा करने के बाद तीन दिनों तक बंधक बनाकर गैंगरेप किया। द¨रदों के चंगुल से छूट कर आई युवती ने जब परिजनों को घटना की जानकारी दी तो सबके होश उड़ गए। मामले की तहरीर पुलिस को देकर पीडि़त युवती व उसके परिजनों ने कार्रवाई की गुहार लगाई। मामले में पुलिस ने घटना की जानकारी से इंकार किया है।

पिपरी थाना क्षेत्र की है छात्रा

पिपरी इलाके की रहने वाली एक युवती पूरामुफ्ती इलाके के मनौरी बाजार स्थित एक विद्यालय में इंटर की छात्रा है। करीब चार दिन पहले युवती को उसके ही रिश्तेदारी के एक युवक ने झांसा देकर मनौरी बाजार में बुलाया। आरोप है कि स्कूल से छुट्टी होने के बाद युवती जब अपने प्रेमी से मिलने पहुंची तो उसके साथ रहे चार अन्य युवकों ने उसे अगवा कर लिया और मनौरी बाजार में ही एक कमरे में बंधक बना कर तीन दिनों तक जबरन दुराचार किया।

दरिंदगी की पार कर दी थी हद

तीन दिन बाद द¨रदों के चंगुल से किसी तरह युवती छूटी तो घर पहुंच कर परिजनों को आप बीती सुनाई। उसकी बातों को सुन कर परिजनों के होश उड़ गए। मामले में न्याय के लिए परिजन पीडि़त युवती को लेकर थाना पुलिस के पास पहुंचे। लेकिन यहां पुलिस ने मामला दूसरे थाना क्षेत्र का बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया है। प्रकरण को लेकर पिपरी पुलिस का कहना है कि उसे इस तरह की कोई तहरीर नहीं मिली है और न ही ऐसी कोई घटना उसके क्षेत्र में हुई है। पूरामुफ्ती पुलिस भी इस तरह की घटना से इंकार कर रही है।