PATNA : राजधानी में कोचिंग संस्थानों की गुंडागर्दी आए दिन सामने आती रहती है। अब इनकी गुंडा गर्दी का एक नया मामला सामने आया है। एक कोचिंग संस्थान के संचालक और उसके गुंडों पर स्टूडेंट को बेरहमी से पिटने का आरोप है। मामला पत्रकार नगर थाना इलाके का है। 90 फीट रोड इलाके में स्थित वन स्टेप नाम की कोचिंग संस्थान है। जहां सिपारा के रहने वाले समीर राज राणा नाम का स्टूडेंट क्लास करता था। स्टूडेंट का आरोप है कि ब् अप्रैल को संचालक अजय सिन्हा और उसके गुर्गो ने उसके साथ मारपीट की। उसे रड और लाठी डंडे से पिटा। पिटाई के गहरे निशान उसके चेहरे और राइट हैंड पर साफ दिख रहे थे। स्टूडेंट की मानें तो वो लगातार कोचिंग में उसके साथ गलत व्यवहार किया जा रहा था। जिस कारण उसने कोचिंग को छोड़ने का फैसला किया। इसी वजह से वो कोचिंग में जमा किए गए म्भ्00 रुपए को वापस लेने पहुंचा था। लेकिन रुपए वापस मांगने पर उसकी पिटाई की गई।

- माना कि हुई पिटाई

इस मामले में कोचिंग के मैनेजर भूषण कुमार से बात की गई। इन्होंने माना कि स्टूडेंट की पिटाई की गई है। लेकिन उतना नहीं, जितना कि वो बता रहा है। मैनेजर का तर्क बिल्कुल अलग था। इनकी नजर में स्टूडेंट अक्सर लेट आता था और अनुशासन में नहीं रहता था।

- जांच के बाद होगी कार्रवाई

कोचिंग वालों के गुंडागर्दी का शिकार स्टूडेंट गुरुवार एसएसपी मनु महाराज से कंप्लेन करने पहुंचा था। हालांकि इस मामले में वो पहले ही पत्रकार नगर थाने में कंप्लेन दर्ज करा चुका है। लेकिन थाने की पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब मामला एसएसपी के संज्ञान में है। प्रोपर जांच के बाद ही ठोस कार्रवाई की जाएगी।