PATNA: बालीवुड की चर्चित एक्टर सनी लियोनी बिहार में टॉपर के खेल से काफी खुश हैं। लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग में जूनियर इंजीनियर की मेरिट में टाप करने की खुशी का इजहार ट्वीटर पर किया है। गुरुवार की सुबह किए गए ट्वीट में उन्होंने कहा कि मैं खुश हूं कि मेरे नाम से कोई और बढि़या काम कर रहा है। इस ट्वीट में कटाक्ष के बाद विभाग भी मुकदमा दर्ज कराकर जांच पड़ताल करा रहा है।

सनी लियोनी पर मुकदमा

पीएचईडी में जूनियर इंजीनियर की मेरिट लिस्ट में टॉप करने वाली सनी लियोनी कौन है इसकी जांच की जा रही है। विभाग ने ऑनलाइन आवेदन में दी गई सूचनाओं और इंटरनेट प्रोटोकॉल के आधार पर मामले की जांच के लिए कार्रवाई तेज कर दी है। आपको बता दें असली सनी लियोनी तक मामला पहुंचने के बाद लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग ने आवेदन करने वाली सनी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का फैसला करते हुए इसे अमल में ला दिया है।

फर्जी शिक्षा फर्जी डिग्री

नेता प्रतिपक्ष पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सनी लियोनी मामले में सिस्टम पर कटाक्ष करते हुए कहा नीतीश कुमार की फर्जी शिक्षा, फर्जी डिग्री और फर्जी नियुक्ति जैसी नीतियों के चलते अब बिहार में 'सनी लियोनी' ने जूनियर इंजीनियर की परीक्षा में टॉप किया है। लगता है जनादेश लुटेरी डबल इंजन सरकार में डबल ईंधन का प्रयोग होने लगा है। तेजस्वी के ट्वीट के बाद जनता दल (युनाइटेड) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी तेजस्वी पर तंज कसा है।