-एनसीसी और जूडो कराटे में राज्य स्तर पर गोल्ड मेडलिस्ट रह चुकी थी ऋतिका

-मुरलीगंज नगर पंचायत के वार्ड 11 के पार्षद हैं पिता अर¨वद कुमार उर्फ ¨डपल पासवान

MADHEPURA: स्टेट लेवल पर जूडो कराटे में गोल्ड मेडलिस्ट रह चुकी ऋतिका का शव नदी में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बताया गया कि मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत के वार्ड 11 के पार्षद अर¨वद कुमार उर्फ ¨डपल पासवान की पुत्री ऋतिका कुमारी (18) का शव सैटरडे को बेंगा नदी से बरामद हुआ। वह ग्रेजुएशन फ‌र्स्ट ईयर की स्टूडेंट्स थी। वह 9 दिसंबर की सुबह टहलने के लिए बीएल हाई स्कूल गई थी। तब से घर वापस नहीं लौटी थी। खोजबीन में नहीं मिलने पर पिता ने 10 दिसंबर को थाने में कंप्लेन की थी।

प्रेम प्रसंग की बात भी आ रही सामने

इस बीच सैटरडे की सुबह लोगों ने नदी में शव देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवाया। लड़की का शव पानी में फुल गया था। उसे पहचानने में परेशानी हुई। पुलिस हत्यारे का पता लगाने में जुट गई है। वह इस बात का भी पता लगा रही है कि युवती की हत्या यहां की गई या बाहर हत्या कर शव को लाकर नदी में फेंका गया। इस सिलसिले में पुलिस वार्ड नंबर 11 के ही अशोक यादव के पुत्र कुमार आनंद उर्फ छोटू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आनंद और ऋतिका के बीच प्रेम-प्रसंग की भी बात सामने आ रही है।

ऋतिका की मौत या हत्या जांच का विषय

मृतिका ऋतिका की नदी में शव मिलने से शहर में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। ऋतिका केपी कॉलेज में ग्रेजुएशन पार्ट वन की स्टूडेंट थी। बीएल हाई स्कूल से उसे एनसीसी में ग्रेड (ए) और मधेपुरा कॉलेज मधेपुरा में ग्रेड (बी) प्राप्त किया था। पहले वह स्टेट लेवल पर जूडो कराटे में गोल्ड मेडलिस्ट रह चुकी थी। होनहार खिलाड़ी की रहस्यमय मौत से हर कोई स्तब्ध है।