PATNA CITY: जैसे-जैसे निकाय चुनाव की तिथि नजदीक आती जा रही है। वैसे-वैसे शराब की डिमांड भी बढ़ती जा रही है। यही कारण है कि शराब के कारोबारी झारखंड और बंगाल से शराब की खेप लाने में जुटे हुए हैं। वहीं पुलिस भी लगातार शराब को जब्त कर आरोपियों को पकड़ रही है। इसी क्रम में गुरुवार को बहादुरपुर थाना और पटना साहिब रेल पीपी थाना की पुलिस ने बड़ी मात्रा में देशी और विदेशी शराब बरामद किया है।

-पुलिस ने रोका तो भाग निकले

बहादुरपुर थाना के एसएचओ कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि दोपहर में बहादुरपुर बगीचा रेल लाइन के किनारे से सात-आठ लोग करीब क्फ्-क्ब् बैग में शराब लेकर जा रहे थे। तभी पुलिस की नजर पड़ गई। एक साथ इतने बैग को ढोने पर पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने सभी को रूकने के लिए। इस पर सभी बैग छोड़कर भाग निकले। मौके से क्फ्-क्ब् बैग में ख्00 एमएल की क्700 पाउच देसी शराब बरामद किया गया। हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

-ट्रेन से उतरते ही अरेस्ट

दूसरी तरफ पटना साहिब स्टेशन पर सुबह में एक युवा हावड़ा-राजेंद्रनगर सुपरफास्ट से उतरा था। उसकी हरकतें संदिग्ध लग रही थीं। एसएचओ प्रद्मुन सिंह ने बताया कि युवा के बैग की जांच की गई तो 7भ्0 एमएल का फ्ख् बोतल विदेशी शराब जो झारखंड स्टेट का निर्मित था, बरामद किया गया। वह खाजेकलां थाना एरिया के शेखा इमली का रहने वाला दीपक राय है जिसे अरेस्ट किया गया है। वहीं प्लेटफार्म पर एएसआई मुन्ना कुमार और आरक्षी सतीश गश्ती कर रहे थे। इसी दौरान जांच करने पर क्7फ् पाउच देसी शराब बरामद किया गया।