PATNA :

चौक थाना क्षेत्र के हाजीगंज में 5 अक्टूबर की सुबह दिनदहाड़े अशोक राजपथ पर वार्ड-67 के पार्षद के व्यवसायी भाई 44 वर्षीय रणधीर जायसवाल उर्फ कल्लू की हत्या कर दी गई थी। मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बाइक सवार दो शूटरों की खोज में छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक हत्यारे गिरफ्त से दूर हैं।

24 घंटे में अपराधी नहीं पकड़े तो आंदोलन

वार्ड पार्षद मनोज कुमार उर्फ मुन्ना जायसवाल के छोटे भाई इलेक्ट्रॉनिक्स कारोबारी रणधीर जायसवाल उर्फ कल्लू हत्या के चार दिन बीत जाने के बाद भी अपराधियों का सुराग नहीं मिलने से वैश्य समाज आक्रोशित हैं। राष्ट्रीय वैश्य महासंघ के पदाधिकारियों ने कहा कि 24 घंटे के अंदर हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर चरणबद्ध आंदोलन चलाया जाएगा। गुरुवार को राष्ट्रीय वैश्य महासंघ के कार्यकारी अध्यक्ष पीके चौधरी, मुन्ना जायसवाल, प्रमोद गुप्ता, संजय भारती, अशोक चौधरी, रवि जायसवाल, शंभु जायसवाल समेत अन्य सदस्य पीडि़त परिवार से मिले। कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि 24 घंटे के अंदर पुलिस परिणाम दे नहीं तो संगठन के लोग सड़क पर उतरने के लिए विवश होंगे। संगठन ने स्वजनों की सुरक्षा एवं आश्रितों को 50 लाख रुपए मुआवाजा देने की मांग सरकार से की है।

महासंघ ने नाराजगी प्रकट करते कहा कि सीसीटीवी फुटेज से पुलिस अबतक अपराधियों को पकड़ने में विफल है। वहीं चौक थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता का कहना है कि हत्याकांड में पुलिस को क्लू मिल चुका है। बदमाशों के गिरफ्तारी होते ही मामले का खुलासा होगा। इधर चौक थाना की पुलिस का कहना है, कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।