- यूपी के बैरिया से पिकअप वैन पर परवल लादकर लाया जा रहा था मांझी, वाहन मालिक पिता-पुत्र घायल

CHAPRA: छपरा के मांझी थाना क्षेत्र में जयप्रभा सेतु के पास पुल की रे¨लग तोड़कर एक पिकअप वैन संडे की सुबह नीचे गिर गई जिससे चालक की मौत हो गई। वैन मालिक पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। पिता की हालत गंभीर है। छपरा सदर अस्पताल में इलाज के बाद पीएमसीएच रेफर किया गया।

यूपी से ला रहे थे परवल

यूपी के बैरिया से पिकअप पर परवल लादकर बेचने के लिए मांझी लाया जा रहा था। जयप्रभा सेतु से बाहर निकलते ही रे¨लग तोड़कर पिकअप नीचे जा गिरी। इसमें सवार मांझी थाना क्षेत्र के दुर्गापुर निवासी चालक मुन्ना सिंह का पुत्र अभिमन्यु सिंह, गाड़ी मालिक यूपी के कर्ण छपरा निवासी हरेराम सिंह और उनके पुत्र आलोक कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। ग्रामीणों द्वारा मांझी पीएचसी लाया गया। जहां से छपरा रेफर किया गया। चालक अभिमन्यु कुमार की छपरा ले जाने के दौरान मौत हो गई।

स्पीड में ओवटेक में हुई घटना

जबकि पिता व पुत्र को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से पिता की हालत गंभीर देख पटना रेफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही चालक के परिजनों में कोहराम मच गया। वैन काफी स्पीड में थी। ओवरटेक करने से दुर्घटना हुई है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त पिकअप वैन को अपने कब्जे में ले लिया है। चालक के शव का पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।