PATNA: इधर एक्स सीएम राबड़ी देवी के आवास के बाहर हजारों की संख्या में आरजेडी विधायक सरोज यादव के समर्थक पहुंचे। उनके समर्थन में कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे थे। राजद समर्थक हाथ में विधायक सरोज यादव के कटआउट और पोस्टर लेकर पहुंचे थे। भोजपुर के बड़हरा सीट से विधायक सरोज यादव के समर्थक बड़ी संख्या में राबड़ी आवास पर पहुंचे थे। समर्थकों का कहना था कि इसबार राजद नेतृत्व स्थानीय विधायक का टिकट काटने की बात कर रही है, लेकिन वे ऐसा नहीं चाहते हैं। बड़हरा विधानसभा से पहुंचे इन समर्थकों का कहना है कि आजादी के बाद से एमएलए सरोज यादव ने उनके क्षेत्र की जनता के लिए काफी विकास किया है।

टिकट नहीं मिलने पर कर लेंगे आत्मदाह

राबड़ी आवास के बाहर मौजूद विधायक सरोज यादव के समर्थक टिकट नहीं मिलने पर आत्मदाह की बात कह रहे थे। उनके समर्थकों का कहना है कि जब तक टिकट फाइनल नहीं होगा, यही राबड़ी आवास के बाहर धरने पर बैठे रहेंगे। क्योंकि पिछली बार 2015 के चुनाव में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने गरीब के बेटे को टिकट देने का काम किया था। जिन्होंने हर जाति-धर्म के लोगों का सर्वांगीण विकास किया।

लालू के सैनिकों को ही मिले टिकट

समर्थकों ने कहा कि इसबार भी चुनाव में लालू यादव के सैनिकों को ही टिकट मिलनी चाहिए। सरोज यादव ने लालू यादव के आशीर्वाद से क्षेत्र में काफी विकास किया है।