- संगमघाट में नहाने गए थे चारों छात्र, किसी तरह एक छात्र निकला

PATNA: अहियापुर स्थित संगमघाट के पास बुधवार सुबह नहाने गए तीन छात्र टिक-टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में डूब गए। उन्हें बचाने की कोशिश करने में वीडियो बनाने वाला छात्रा भी नदी में कूदा, लेकिन किसी तरह बचकर निकला। तीन लापता हो गए। घटना की जानकारी पर अहियापुर थाने के पुलिस पदाधिकारी ललन झा और एनडीआरएफ पटना की टीम पहुंची। लापता छात्रों को खोज शुरू की गई। करीब पांच घंटा बाद पीयूष कुमार व आयुष कुमार के शव को बाहर निकाला जा सका। वहीं, प्रिंस कुमार का पता नहीं चल पाया है।

सभी दसवीं के छात्र

सभी दसवीं के छात्र थे। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन पहुंचे और चीत्कार मारकर रोने लगे। इससे पूरे इलाके में कोहराम मच गया। पीयूष के पिता रामसिंह बादल बैरिया बैकुंठपुरी में अरविंद सिंह के मकान में विगत कई सालों से सपरिवार रहते हैं। वे मूल निवासी पटना बाढ़ ढेलवा गोसाई के हैं। वहीं, आयुष के पिता राजन कुमार बीबीगंज में रहते हैं। वे मूल निवासी पूर्वी चंपारण संग्रामपुर मठिया के हैं। लापता छात्र प्रिंस कुमार और डूबने से बचे छात्र की पहचान आकाश कुमार के रूप में हुई है। ये दोनों ब्रह्मापुरा राहुल नगर के बताए गए हैं। बताया गया कि सभी घर से कोचिंग की बात बोलकर निकले थे।

सुनसान जगह देख पहुंचे सभी

संगमघाट पुल से उत्तर करीब एक किलोमीटर दूर मिठनसराय कोल्हुआ के पास नदी तट पर सुनसान जगह देख सभी वहां पहुंचे। कपड़े उतारकर तीन छात्रों ने नदी में छलांग लगा दी। कहा जा रहा कि एक साथी टिक-टॉक पर डालने के लिए इसका वीडियो बना रहा था। इसी क्रम में वे डूबने लगे तो वह भी उन्हें बचाने के लिए नदी में कूद गया। इसके बाद आकाश किसी तरह बच कर निकल गया।