- कहा था, नहीं दी रंगदारी तो कल्लू साह की तरह होगा हाल

-रंगदार के घर नीमघाट झोपड़पटृी से कट्टा, पांच गोली व मोबाइल जब्त

PATNA :

खाजेकलां थाना क्षेत्र के नीमघाट निवासी सचिन्दर प्रसाद के पुत्र सतीश कुमार से पांच लाख रुपए रंगदारी मांगनेवाले दो रंगदारों को पुलिस ने बुधवार को कटृटा, पांच गोली व मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार रंगदारों से पूछताछ जारी है।

खाजेकलां थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर ने बताया कि व्यवसायी सतीश कुमार से पांच लाख रंगदारी मांगने के मामले को गंभीरता से लेते हुए रंगदार के फोन नंबर को वैज्ञानिक तरीके से जांच किया गया। मोबाइल लोकेशन मिलते ही पुलिस ने नीमघाट मोहल्ले के झोपड़पटृटी से रंगदारी मांगनेवाले विक्की उर्फ टिकटिक तथा संदीप उर्फ फेंकन को एक कटृटा, पांच गोली व मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

पीडि़त व्यवसायी ने बताया कि 30 सितंबर को दिन में लगभग 11 बजे मोबाइल पर गाली देते धमकी भरा फोन आया कि शनिवार तक पांच लाख रुपये पहुंचा दो। फोन करनेवाले ने धमकी देते कहा कि समय पर रुपये नहीं पहुंचाने पर कल्लू साह का हाल करूंगा। इस बात की जानकारी सतीश ने स्वजनों को दिया। शनिवार को रुपये नहीं देने पर चार अक्टूबर को रंगदार ने गाली देते उसी फोन से कहा कि बेटा को गोली मारे या घर में घुसकर तुमको गोली मार दें। पीडि़त ने जब रंगदार से पूछा कि रुपये कहां देना है? तब रंगदार बोला कि कल बताएगें कि रुपये कहां देना है। व्यवसायी ने बताया कि लगभग आधा घंटा के बाद फिर उसी मोबाइल से फोन आया कि तुमने घर में पुलिस बुलाया है। ज्यादा उड़ने की कोशिश किया तो तुम्हारे और बेटा का जान जाएगा। रंगदार के भय से सतीश ने खाजेकलां थाना में कांड संख्या 310 दर्ज कराकर कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस ने रंगदारी मांगनेवाले दो रंगदार को गिरफ्तार किया।