PATNA: राजधानी में बेखौफ हो चुके अपराधियों ने एक बार फिर दुस्साहस का परिचय देते हुए सड़क निर्माण कराने वाले ठेकेदार धीरज कुमार की सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी। घटना बुधवार की है। हत्या क्यों की गई इसका कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन माना जा रहा है कि पैसों के लेनदेन में घटना को अंजाम दिया गया है।

घर जाते समय हुई घटना

जानीपुर थाना की पुलिस की मानें तो धीरज पटना से बाइक से अपने घर नौबतपुर जा रहा था। इसी दौरान किलवा गांव और ब्रह्मस्थानी के बीच में अज्ञात लोगों ने रास्ता रोक लिया। वे कुछ समझ पाता इससे पहले दी गोली चला दी, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। सूत्रों का मानना है कि करीब आधे दर्जन से अधिक लोग थे, जिन्होंने गोली चलाई थी। घटना के बाद क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। प्रथम दृष्टया पैसे के लेन-देन का कारण सामने आ रहा है। चूंकि धीरज सड़क निर्माण से जुड़ा था। इसलिए पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है। साथ ही धीरज के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है।

पटना से बाइक से आ रहे धीरज को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। जिसमें उसकी मौत हो गई। आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है।

- मोहन प्रसाद सिंह, एसएचओ, जानीपुर थाना