-डांसर समेत नौ घायल, दो रेफर, वैन के परखचे उड़े

ARA: एक पिकअप वैन के ट्रक से टकरा जाने के कारण गुरुवार की सुबह चार लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर महावीरगंज-देवढ़ी मोड़ के समीप की है। वैन सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई थी। दुर्घटना में पिकअप पर सवार बैंड पार्टी के चार सदस्यों की मौत हो गई। चालक व बैंड पार्टी के डांसर सहित नौ लोग घायल हो गए। इनमें दो को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन के परखचे उड़ गए।

दो को किया गया रेफर

बताया गया कि मृतकों में पवना गांव निवासी 40 वर्षीय पूजन राम, अरैला निवासी 50 वर्षीय मो। कमालुदीन, गड़हनी के बनकट गांव निवासी 48 वर्षीय टेंगारी राम तथा गड़हनी के पहरपुर निवासी 60 वर्षीय मोती राम शामिल हैं। घायलों का इलाज चरपोखरी पीएचसी और सदर अस्पताल आरा में चल रहा है। घायलों में दो की हालत गंभीर है, जिन्हें पटना में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। कुछ ग्रामीणों ने बताया कि दुर्घटना सुबह पांच बजे के आसपास हुई।

शादी समारोह से लौट रहे थे घर

नारायणपुर थाना के नारायणपुर गांव निवासी गर्जन साव के बेटे धर्मेंद्र कुमार की बारात बुधवार की रात चरपोखरी के इटौर गांव निवासी कृष्णा साव के घर गई हुई थी। वैवाहिक कार्यक्रम समाप्त होने के बाद बैंड पार्टी के सदस्य गुरुवार की सुबह पिकअप वैन से वापस घर लौट रहे थे। महावीरगंज-देवढ़ी मोड़ के समीप चालक का संतुलन बिगड़ गया, जिसके बाद पिकअप वैन ने पहले से खड़े भूसा लदे ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। इसमें पुजन राम की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मो। कमालुदीन, टेंगारी राम तथा मोती राम की मौत इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल पवना के सरफराज अली और धोबहां निवासी चालक मुन्ना कुमार साह को सदर अस्पताल से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।