-पूरी रात चला हाईवोल्टेज ड्रामा, दिन में टंकी से उतरा युवक

SUPAUL: फ्राइडे की रात एक प्रेमी शोले फिल्म के वीरू की तरह पानी की टंकी पर चढ़ गया। और प्रेमिका से शादी की मांग करने लगा। जबकि प्रेमिका के घर वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे। पूरी रात हाईवोल्टेज ड्रामा चला। सैटरडे को आश्वासन मिलने के बाद युवक टंकी से उतरा। पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

टंकी ने नीचे मिला सुसाइड नोट

बताया गया कि मधुबनी जिले के अंधरामठ थाना क्षेत्र स्थित विक्रमशेर गांव का निवासी प्रकाश कुमार अपने ही गांव की एक लड़की से प्यार करता है। दोनों के ही घर के लोग शादी के लिए तैयार नहीं थे। इस कारण एक सुसाइड नोट नीचे छोड़कर वह पानी की टंकी पर चढ़ गया। वह वहां से कूदने की धमकी दे रहा था।

होली में भी किया था ड्रामा

पूरी रात पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम उसे समझाने में जुटी रही। बताया गया कि इससे पहले होली के दिन भी पानी की टंकी पर चढ़कर कूदने का प्रयास किया था, लेकिन लोगों के समझाने पर वह मान गया था। प्रेमिका से जब उसकी शादी नहीं हुई तो उसने दोबारा यह कदम उठाया। आखिरकार, 12 घंटे बाद प्रेमिका से शादी कराने के आश्वासन पर युवक को सैटरडे दिन को पानी की टंकी से नीचे उतारा गया।

कोर्ट में चल रहा मामला

लोगों ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व युवक अपनी प्रेमिका को लेकर फरार भी हो गया था। इसे लेकर लड़की के स्वजन द्वारा अंधरामठ थाना में अपहरण का मामला भी दर्ज कराया गया था। व्यवहार न्यायालय, झंझारपुर में मामला चल रहा है। इधर ग्रामीणों द्वारा पंचायत भी की गई। ग्रामीणों द्वारा शादी से मना किए जाने के कारण उसने ऐसा किया।

मामले की पड़ताल की जा रही है। युवक के स्वजन से बात कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पंकज कुमार, थानाध्यक्ष, अंधरामठ थाना