PATNA : पटना में महिलाएं टिक-टॉक एप को लेकर क्रेज हो रही हैं। उनके ऊपर इस एप का नशा इस कदर चढ़ा हुआ है कि वे अपने बच्चों को लंच बॉक्स देना भी भूल जा रही हैं। पटना स्थित महिला हेल्पलाइन के इतिहास में एक ऐसा मामला आया है जिसमें पति ने पत्‍‌नी को मोबाइल से दूर रखने के लिए गुहार लगाई है। पत्‍‌नी के वीडियो पर आने वाले अश्लील कमेंट्स की वजह से उसका जीना मुहाल हो गया है। हाल यह है कि पत्‍‌नी टिक-टॉक वीडियो के चक्कर में बेटे को लंच देना तक भूल जा रही है। वहीं, पत्‍‌नी का कहना है कि वह परिवार से अलग रह सकती है, लेकिन मोबाइल से नहीं। टिक-टॉक वीडियो बनाने से रोके जाने को वह महिलाओं की आजादी पर चोट बताती है।

पति की मानसिकता छोटी

जब पानी सिर से ऊपर गुजरने लगा तो उन्होंने महिला हेल्पलाइन में आवेदन देकर घर का माहौल ठीक कराने के लिए गुहार लगाई है। वहीं, महिला हेल्पलाइन में गुरुवार को पहुंची पत्‍‌नी का कहना है कि उसके पति की मानसिकता बहुत छोटी है। वह उन्हें किसी प्रकार की आजादी नहीं देना चाहते हैं। इससे उसे घर में घुटन-सी महसूस होती है। टिक-टॉक पर वीडियो बनाना उसे बहुत पसंद है और वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहना पसंद करती है।

दिनभर फोन पर रहती है व्यस्त

राजधानी के महेंद्रू स्थित पंजाबी टोले के रहने वाले शंकर कुमार ने अपनी पत्‍‌नी निकिता के खिलाफ आवेदन देकर कहा कि वह दिनभर फोन पर व्यस्त रहती है। अगर किसी काम के लिए कहते हैं तो वह इंकार कर देती है। स्कूल जाते समय बच्चों को लंच बॉक्स या कुछ भी खाने-पीने का सामान नहीं देती है। इससे बच्चों के स्कूल से भी कई बार शिकायत आई है।