- मॉर्निग वॉक के दौरान नरेश राम पर गोली चला गड्ढे में धकेला

- सड़क जाम और बाजार बंद कर लोगों ने की एसपी के तबादले की मांग

KHAGARIYA: पूर्व पंचायत समिति सदस्य सह जेडीयू नेता नरेश राम की संडे की सुबह मॉर्निग वाक के दौरान अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के विरोध में लोगों ने सड़क जाम और बाजार बंद कर विरोध-प्रदर्शन किया। आक्रोशित लोग पुलिस अधीक्षक (एसपी) के तबादले की मांग करते रहे।

तीन गोलियां दाग दी

नरेश राम बेलदौर से 2001-2010 तक पंचायत समिति सदस्य रह चुके थे। वे जदयू के बेलदौर प्रखंड के उपाध्यक्ष भी रहे थे। अभी वे पार्टी से जुड़े हुए थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मॉर्निग वाक के वक्त नरेश के आगे-पीछे भी कई लोग थे। उसी दौरान सड़कपुर पुल के पास अपराधियों ने खींचकर 3 गोलियां मार दीं। उसके बाद उन्हें पानी भरे गड्ढे में धकेल दिया। स्थानीय लोग उन्हें गड्ढे से निकालकर इलाज के लिए पीएसची ले गए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

बेलदौर बाजार बंद कर किया हंगामा

हत्या के विरोध में स्थानीय लोगों ने बेलदौर-पनसलवा पथ को आधे दर्जन से अधिक जगहों पर जाम कर दिया। बेलदौर बाजार भी बंद रहा। लोग अपराधियों की गिरफ्तारी, खगडि़या के एसपी के तबादले, मृतक के स्वजनों को 50 लाख रुपए का मुआवजा देने और एक आश्रित को सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे थे। देर शाम तक जाम की नौबत रही। गोगरी एसडीपीओ पीके झा समेत कई थानों की पुलिस बेलदौर में कैंप कर रही है। जदयू जिलाध्यक्ष सोनेलाल मेहता ने नरेश राम की हत्या पर गहरा दुख प्रकट किया है और अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।

घटनास्थल से एक कारतूस और एक खोखा बरामद किया गया है। पुलिस मामले की गहन छानबीन कर रही है। शीघ्र ही अपराधियों की गिरफ्तारी भी हो जाएगी।

-पीके झा, एसडीपीओ, गोगरी