कानपुर। 'बिकनी एयरलाइन' नाम से मशहूर वियतनाम की किफायती एयरलाइन कंपनी 'Vietjet' इस साल दिसंबर से भारत में अपनी फ्लाइट सेवा शुरू करने जा रही है। भारत और वियतनाम के बीच अब सीधी उड़ानों का परिचालन होगा। पहली बार नई दिल्ली से हो चिन मिन सिटी और हनोई के नए रूट पर नॉन-स्टॉप फ्लाइट्स शुरू की जाएंगी। नई दिल्ली से 6 दिसंबर 2019 से हर हफ्ते सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चार रिटर्न फ्लाइट्स हो-ची-मिन सिटी के लिए जाएंगी, जबकि हनोई से नई दिल्ली रूट का परिचालन 7 दिसंबर 2019 से हर हफ्ते मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को तीन रिटर्न फ्लाइट्स का परिचालन करेगा।

तीन दिनों तक ऑफर उपलब्ध

इस लॉन्च को ध्यान में रखते हुए एयरलाइंस ने एक ऑफर के तहत 'सुपर सेविंग टिकट्स' की पेशकश की है, जिसकी कीमत सिर्फ 9 रुपये से शुरू हो रही है। बता दें कि यह ऑफर सिर्फ तीन दिनों 20 अगस्त से 22 अगस्त तक उपलब्ध है और इसे एक स्पेशल प्रमोशन के तहत एयरलाइन्स द्वारा चलाया जा रहा है।

भारत से वियतनाम के बीच 'बिकनी एयरलाइन्स' शुरू कर रही है नई फ्लाइट,टिकट की कीमत सिर्फ 9 रुपये!

भरता बेहद महत्वपूर्ण बाजार

कंपनी द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, वियतजेट के वाइस प्रेसिडेंट श्री गुयेन थान सोन ने भारत के रूट पर पहली बार फ्लाइट्स शुरू करने की घोषणा करते हुए कहा, 'हम भारत और वियतनाम, दो देशों, के बीच सीधी उड़ानें शुरू कर और अपनी सेवाओं का विस्तार भारत में करने से काफी खुश है। भारत हमारे लिए प्राथमिकता के आधार पर काफी महत्वपूर्ण बाजार है। हमारे लगातार बढ़ते नेटवर्क में भारत के रूट का जुड़ना काफी अहमियत रखता है। भारतीय यात्रियों को आरामदायक माहौल में यात्रा का बेहतरीन अनुभव कराने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। इसके लिए हम उन्हें उन्नत तकनीक वाले आधुनिक विमानों के साथ विश्वस्तरीय सेवाओं, वियतजेट के विमान पर शानदार मेजबानी का उन्हें ऑफर दे रहे हैं।'

Posted By: Mukul Kumar

Business News inextlive from Business News Desk