- सर छोटू राम इंजीनियरिंग कॉलेज में होगा फॉ‌र्च्यून प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकॉथन सीजन 11

- गिफ्ट हैंपर्स के साथ-साथ पार्टिसिपेंट्स को मिलेगा साइकिल जीतने का मौका

Meerut. फॉ‌र्च्यून प्रजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकॉथन सीजन 11 का महज एक दिन शेष है. आप भी बाइकॉथन में भाग लेने के लिए तैयार रहिए. यह आयोजन कल यानि 13 अक्टूबर,रविवार को होगा. सर छोटू राम इंजीनियरिंग कॉलेज से आयोजित साइकिल रैली के लिए बच्चों, युवाओं और बुजुर्गो तक में उत्साह है.

हर वर्ग के लोग शामिल

बाइकॉथन में भाग लेने के लिए बिजनेसमैन, एडवोकेट, डॉक्टर्स, इंजीनियर्स, स्टूडेंट्स आदि में जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है. इसके अलावा स्पो‌र्ट्स की फील्ड से तमाम खिलाडि़यों समेत जिम संचालक भी रजिस्ट्रेशन का मौका चूकना नहीं चाहते हैं.

फिटनेस और पर्यावरण संरक्षण

बाइकॉथन रैली का मकसद लोगों को साइकिल चलाकर खुद को फिट रखने का संदेश देने के साथ ही शहर की खूबसूरती में बाधा बन रहे पॉल्यूशन से लोगों को जागरुक करना भी है. इतना ही नहीं इस रैली में शामिल पार्टिसिपेंट्स रैली के जरिए खुद की फिटनेस को भी चेक कर सकेंगे.

मेगा इवेंट में होगा धमाल

हर साल की तरह इस बार सर छोटू राम इंजीनियरिंग कॉलेज में आगामी 13 अक्टूबर को आयोजित फॉ‌र्च्यून प्रजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकॉथन सीजन 11 में पार्टिसिपेंट्स को एंटरटेनमेंट का डबल डोज भी मिलेगा. इतना ही नहीं बाइकॉथन सीजन 11 में पार्टिसिपेंट्स के लिए मिमिक्री, डांस, सिंगिंग शो के साथ लकी ड्रॉ में गिफ्ट हैंपर और लकी विनर को साइकिल जीतने का मौका भी मिलेगा.