आडवाणी को पसंद आई पीके

भारतीय जनता पार्टी के टॉप लीडर लाल कृष्ण आडवाणी को आमिर खान की लेटेस्ट फिल्म पीके काफी पसंद आई है. आडवाणी ने फिल्म देखने के बाद कहा कि यह एक साहसी फिल्म है और ज्यादा से ज्यादा लोगों को यह फिल्म देखनी चाहिए. गौरतलब है कि इस फिल्म में जानदार एक्टिंग करने के लिए फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को हर तरफ से तारीफ मिल रही है. इसके साथ ही बोमन ईरानी और सुशांत राजपूत की एक्टिंग को भी सराहा गया है.

शंकराचार्य ने किया विरोध

इस फिल्म में हिंदु धर्म की मान्यताओं, बाबाओं और भगवान पर तीखे कटाक्ष किए गए हैं. गौरतलब है कि हिंदु धर्मगुरू शंकराचार्य ने कहा कि पीके में देवी-देवताओं का अपमान किया गया है जिसे कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा. उल्लेखनीय है कि मुस्लिम धर्मगुरुओं ने भी 'पीके' के प्रति विरोध जाहिर किया है. मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा कि इस फिल्म से देश की गंगा-जमुनी तहजीब को ठेस पहुंचाई है.

कानूनी कार्रवाही की मांग

आमिर खान की फिल्म के विरोध में उतरे हिंदुवादी संगठन हिंदु जागरण मंच ने कहा कि इस फिल्म पर रोक लगाई जानी चाहिए क्योंकि यह फिल्म हिंदु धार्मिक मान्यताओं का मजाक उड़ाती है. इसके साथ ही इस संगठन ने फिल्म के खिलाफ कानूनी कार्रवाही करने की मांग भी उठाई है.

Hindi News from Entertainment News Desk

Posted By: Prabha Punj Mishra

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk