कोलकाता, (पीटीआई)। अभिनेत्री से बीजेपी सांसद बनी रूपा गांगुली के बेटे को कथित तौर पर साउथ कोलकाता क्लब की दीवार में कार भिड़ाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना गुरुवार रात 9.15 बजे की है, आकाश मुखर्जी (21) को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 'हमने उसे रैश ड्राइविंग और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। यह जांचने के लिए रक्त का नमूना एकत्र किया गया है कि गाड़ी चलाते वक्त वह नशे में तो नहीं था, जबकि कार को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा'।

अलीपुर कोर्ट में होगी पेशी
मुखर्जी को शुक्रवार दिन में अलीपुर कोर्ट में पेश किया जाएगा। स्थानीय लोगों ने दावा किया कि कार तेज गति से आ रही थी जिससे कई लोग टक्कर लगने से बाल-बाल बचे। इसके बाद कार रॉयल कलकत्ता गोल्फ क्लब (RCGC) क्लब की बाउंड्री वॉल से टकरा गई जो शहर के गोल्फ ग्रीन एरिया क्षेत्र में स्थित है। मुखर्जी, हालांकि, अपनी काले रंग की गाड़ी से अपने पिता की मदद से बाहर निकल आए, जो कि हंगामा सुनने पर पास में ही स्थित अपने अपार्टमेंट से बाहर आ गए थे।


दुर्घटना के बाद रूपा गांगुली का ट्वीट  
एक ट्वीट में, गांगुली ने गुरुवार को कहा कि कानून को अपना काम करने देना चाहिए। उन्होंने लिखा कि 'मेरे आवास के पास ही मेरा बेटा दुर्घटना का शिकार हो गया। मैंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी जिससे कि वह आवश्यक कार्रवाई करे व इससे जुड़े कानूनी पहलुओं का ध्यान रखा जा सके...कोई एहसान / राजनीति नहीं। मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं और उसका ख्याल रखूंगी लेकिन कानून को अपना काम करने दिया जाना चाहिए'। ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए, राज्यसभा सदस्य ने हिंदी में लिखा, 'मैं कोई गलत काम नहीं करती, न ही मैं बर्दाश्त करती हूं। मैं बिकाऊ नहीं हूं'।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk