-चुनावी नतीजों के दौरान आई नेक्स्ट ने कांग्रेस, सपा व भाजपा के कार्यालयों का लिया जायजा

- कांग्रेस ऑफिस पर मिला ताला, सपा कार्यालय में भी सियापा लेकिन भाजपा कार्यालय में दिखा जश्न

VARANASI: शुक्रवार को चुनावी नतीजों के दौरान भले ही हर राजनीतिक दल ने बढ़त की उम्मीद लगा रखी थी लेकिन शुरुआत से ही बीजेपी के पक्ष में आ रहे रुझान के बाद कई बड़े दल निराश नजर आए। रिजल्ट के अपने फेवर में नहीं आते देख सिटी में खुली दो बड़ी पार्टियों कांग्रेस व सपा के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय में इस दौरान सन्नाटा ही रहा। दोपहर में काउंटिंग के दौरान जब आई नेक्स्ट टीम फातमान व सिगरा पर बने कांग्रेस, सपा के चुनाव कार्यालय पर पहुंची तो कुछ ऐसा रहा वहां का नजारा

कांग्रेस केन्द्रीय कार्यालय

दोपहर क्ख् बजे के आसपास जब पब्लिक चुनावी नतीजे जानने के लिए टीवी से चिपकी हुई थी तो इस दौरान हम पहुंचे कांग्रेस के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय। लेकिन यहां कार्यालय के मेन गेट पर ताला लगा मिला।

सपा केन्द्रीय कार्यालय

कांग्रेस कार्यालय का नजारा देखने के बाद आई नेक्स्ट टीम सिगरा स्थित सपा के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय पर पहुंची। यहां कार्यालय का मेन गेट तो खुला मिला लेकिन ऑफिस में कोई नहीं मिला। हां, कुर्सियां एक पर एक रखी मिलीं।

भाजपा केन्द्रीय कार्यालय

कांग्रेस, सपा के चुनाव कार्यालय का चक्कर लगाने के बाद हम पहुंचे भाजपा के चुनाव कार्यालय तो यहां पूरा ऑफिस जीत के जश्न में डूबा मिला। भाजपा नेता नलिन कोहली के नेतृत्व में बीजेपी वर्कर्स ढोल की थाप पर नाचते दिखे। वहीं मेयर रामगोपाल मोहले ने जमकर ढोल बजाया।