नई दिल्ली, (एएनआई)। Bollywood Antakshari Challenge: आजकल सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों का अंताक्षरी चैलेंज चर्चा में बना हुआ है। इस बार 'पानीपत' एक्ट्रेस कृति सैनन टाइगर श्रॉफ के दिए चैलेंज के बाद एक पुराना बॉलीवुड मूवी सांग गाते नजर आईं। कृति ने अपने घर में बैठे हुए गाना गाते वीडियो अपलोड किया है।

मजा किरकिरा नहीं करना चाहती

वीडियो के साथ कृति ने लिखा कि टाइगर आपको गाते सुन कर उनकी गाना गाने की बिलकुल इच्छा नहीं थी पर चैलेंज को एक्सेप्ट ना करके वे चेन भी नहीं तोड़ना चाहती थी। क्योंकि ऐसा करने से मजा किरकिरा हो जाता, इसलिए गाना गा कर इसे आगे बढ़ा रही हूं। इसके साथ ही उन्होने ये बताया कि जो गाना उन्होंने गाया है वो उनका बेहद पसंदीदा सॉन्ग है। गाना था इशारों इशारों में दिल लेने वाले।

आगे बढ़ाया चैलेंज

कृति ने टाइगर से ये भी कहा कि वो बेहतरीन गायिका तो नहीं है पर वो खेल बिगाड़ना नहीं चाहतीं। इसके बाद उन्होंने हैश़टैग क्वारंनटाइन अंताक्षरी के साथ लिखा कि इसे शुरू करने के लिए अपारशक्ति खुराना को ब्लेम करें। कृति ने आगे चेन को पुश करते हुए श्रद्धा कपूर, वरुण धवन, आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल को नॉमिनेट किया है और गेम कॉन्टीन्यू करने के लिए कहा। कृति को 'इ' से गाना था और अब उन्होंने बाकी लोगों को 'स' अक्षर दिया है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk